महिला सिपाही का न्यूड फोटो( नग्न तस्वीर) वायरल, पुलिस महकमे में हड़कंप

0

बिहार पुलिस को उस वक्त शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा । जब पुलिस की ही व्हाट्सएप ग्रुप पर एक महिला सिपाही का न्यूड फोटो वायरल हो गया। ये फोटो किसी और ने नहीं बल्कि साथी पुरुष सिपाही ने ही शेयर किया था। जिसके बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आरोपी सिपाही को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

क्या है पूरा मामला
दरअसल, अलीताफ खान नामक एक सिपाही ने पुलिस डिपार्टमेंट के व्हाट्सएप्प ग्रुप में एक युवती का नग्न तस्वीर शेयर किया। इस व्हाट्स एप ग्रुप में कई महिला सिपाही और अफसर भी जुड़े हैं। जैसे ही उसने नग्न तस्वीर शेयर किया वैसे ही महिला सिपाही का ये अश्लील फोटो उस ग्रुप में जुड़े सारे पुलिसवालों के मोबाइल में पहुंच गया ।

इसकी शिकायत दर्ज कराई
इस तस्वीर को कई ग्रुपों में शेयर किया गया था। जिसके बाद ग्रुप में मौजूद अन्य सिपाही ने इसकी सूचना परिचारी प्रवर को दी. तो पता चला कि जिस लड़की की अश्लील फ़ोटो वायरल हो रही है, वो भी महिला सिपाही ही है.

इसे भी पढ़िए-पूर्व विधायक का बेटा अय्याशी के लिए लुटेरा बना, पुलिस ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया.. जानिए पूरा मामला

आरोपी सिपाही गिरफ्तार
पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी सिपाही अलीताफ खान को गिरफ्तार कर लिया। अलीताफ खान मूल रूप से रोहतास जिला के कछवां थाना क्षेत्र के तुरुक विगहा गांव का रहने वाला है. और उसकी तैनाती मुजफ्फरपुर जिला बल में सिपाही के रूप में हुआ। अलीताफ खान नवनियुक्त सिपाही है।

इसे भी पढ़िए-सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.. शराब माफिया चला रहा थे रेकैट, 2 युवती समेत 4 गिरफ्तार

महिला सिपाही की पहचान हुई
जिस महिला सिपाही की तस्वीर वारयल हो रही है, वो नवनियुक्त महिला प्रशिक्षु सिपाही साजिया (काल्पनिक नाम) है. ये लड़की मुजफ्फरपुर जिला बल की नवनियुक्त सिपाही है और सीतामढ़ी में प्रशिक्षण प्राप्त कर रही है.

कब का है मामला
ये पूरी घटना 26 अगस्त की है. तब परिचारी प्रवर ने सिपाही अल्ताफ खान को बुलाकर पूछताछ की गई. मोबाइल चेक करने पर अल्ताफ ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए बताया कि उस तस्वीर को डिलीट कर दिया है.

आरोपी का मोबाइल जब्त
घटना को लेकर पुलिस लाइन के प्रचारी प्रवर इंस्पेक्टर सुबोध कुमार मिश्र ने डुमरा थाने में मामला दर्ज कराया है. आरोपी सिपाही अलीताफ खां का मोबाइल भी जब्त कर लिया गया है. सुबोध कुमार मिश्र ने अपने लिखित टिप्पणी में कहा है कि अलीताफ़ खां के द्वारा एक नवनियुक्त महिला सिपाही का अश्लील फोटो अपने व्हाट्सएप ग्रुप में डाल कर उसे वायरल कर दिया और सार्वजनिक रूप से अश्लीलता का प्रदर्शन कर महिला सिपाही के साथ ही पुलिस विभाग की छवि धूमिल हुई है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पुलिस प्रशासन

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…