पूर्व विधायक का बेटा निकला ‘लुटेरा’.. पुलिस ने रंगेहाथ गिरफ्तार किया.. जानिए पूरा मामला

0

अगर आपके सामने नेता का नाम सामने आता है । तो आपके दिलो दिमाग में सबसे पहले ये आता है कि वो सफेदपोश होगा। यानि सफेद कुर्ता पायजामा पहनता होगा। इसके अलावा लूट,हत्या,बलात्कार, मारपीट और रंगदारी जैसे किसी मामले में आरोपी होगा। लेकिन आज आपको नेता नहीं नेता के बेटे में बताएंगे ।

पूर्व विधायक का बेटा निकला लुटेरा
पुलिस ने आज दो लुटेरे को रंग हाथ गिरफ्तार किया है । जिसमें एक पूर्व विधायक का बेटा है तो दूसरा इंजीनियरिंग का स्टूडेंट है।

क्या है पूरा मामला
मामला राजधानी पटना का है । पाटलीपुत्र थाना पुलिस ने दो स्नेचर को झपटमारी करते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार किया गया है। जब दोनों युवकों से पूछताछ की गई तो पटना पुलिस हैरत में पड़ गई। गिरफ्तार युवकों में एक ने खुद को पूर्व विधायक का बेटा बताया। जबकि दूसरा युवक निखिल इंजीनियरिंग का छात्र है।

इसे भी पढ़िए-सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.. शराब माफिया चला रहा थे रेकैट, 2 युवती समेत 4 गिरफ्तार

किस नेता का बेटा है
पुलिस ने जिन दो युवकों को गिरफ्तार किया है उसमें से एक का नाम राकेश राज है। जो बीजेपी के पूर्व विधायक रामानंद राम का बेटा है । रामानंद राम बखरी विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक रह चुके हैं।

इंजीनियरिंग का छात्र गिरफ्तार
गिरफ्तार दूसरे युवक का नाम निखिल है जो मूलरूप से सीतामढ़ी का रहने वाला है। निखिल बेंगलुरु के कॉलेज से बीटेक कर रहा है। कोरोना की कॉलेज बंद है। जिसके बाद वो पटना आकर शास्त्री नगर इलाके में रह रहा था।

इसे भी पढ़िए-बिहार में खत्म होगा BDO और DDC का रुतबा.. जानिए क्यों हुई पावर में कटौती

शास्त्री नगर में हुई दोस्ती
निखिल जब पटना के शास्त्री नगर में रहने लगा तो वहां उसकी दोस्ती पूर्व विधायक के बेटे राकेश राज से हुई। शुरुआत में राकेश राज ने निखिल को खूब मौज मस्ती करवाई। बाद में मौज-मस्ती के लिए पैसे कम होने लगे।

रोजाना 10 हजार रु खर्च करता था
गिरफ्तार दोनों युवकों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि रोजाना अपनी मौज-मस्ती पर करीब 10 हजार रुपये खर्च कर देते थे। पैसे कम पड़ने पर दोनों ने स्नेचिंग का धंधा शुरू कर दिया। वे मोबाइल, चेन, कानों की बाली, पर्स आदि की स्नेचिंग करते थे।

मोबाइल छीनकर भाग रहे थे
पटना के पीएनएम मॉल के पास दोनों युवक मोबाइल झपटकर भागने की कोशिश कर रहे थे, तभी वहां से गुजर रही पाटलिपुत्र थाना पुलिस ने शोर-शराबा सुनकर स्थानीय लोगों की मदद से उन्हें अरेस्ट कर लिया। पुलिस इन दोनों युवकों के पास से बरामद बाइक भी जांच कर रही है कि क्या यह भी लूट की है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

जीजाजी के चक्कर में बुरे फंसे तेजप्रताप यादव.. विपक्ष ने बुरी तरह से घेरा.. जानिए पूरा मामला

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े और बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव एक बा…