नालंदा में एक ही परिवार की तीन लड़कियां गायब, पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूले

0

नालंदा जिला से इस वक्त एक बड़ी ख़बर आ रही है । एक ही परिवार के तीन लड़कियों के गायब होने की ख़बर से पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फुल गए हैं। बताया जा रहा है कि तीनों लड़कियां खरीददारी करने घर से निकलीं थीं उसके बाद नहीं लौटी ।

खरीददारी के लिए सोहसराय गईं थी
बताया जा रहा है कि तीनों लड़कियां कल जन्माष्टमी की खरीददारी के लिए सोहसराय बाजार गई थीं। उसके बाद से घर नहीं लौटी हैं। पहले तो घरवालों ने शाम तक इंतजार किया । फिर नाते रिश्तेदारों के यहां फोन किया। जब कहीं से सुराग नहीं मिला तो घरवाले परेशान हैं और उन्हें अनहोनी की आशंका सताने लगी है।

क्या है मामला
मामला नालंदा जिला के भागन बिगहा थाना के खाजे एतवारसराय गांव की है। जहां एक ही परिवार की तीन लड़कियां गायब हो गई हैं। जिसमें दो सगी बहन है जबकि एक भतीजी है । तीनों की उम्र 15 से 17 साल के बीच में बताई जा रही है।

इसे भी पढ़िए-महिला सिपाही का न्यूड फोटो( नग्न तस्वीर) वायरल, आरोपी सिपाही गिरफ्तार

जन्माष्टमी के लिए खरीददारी
तीनों लड़कियां जन्माष्टमी की पूजा के लिए सामान खरीदने घर से सोहसराय बाजार गई थीं। लेकिन वो घर नहीं लौटी हैं । घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है । घरवालों ने तीनों के लापता होने की सूचना पुलिस को दी है।

इसे भी पढ़िए-सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.. शराब माफिया चला रहा थे रेकैट, 2 युवती समेत 4 गिरफ्तार

एक्शन में नालंदा के एसपी
लड़कियों ने इसकी लिखित सूचना नालंदा के SP और भागन बिगहा थाना पुलिस को दी। नालंदा के पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर DSP लॉ एंड आर्डर संजय कुमार और भागन बिगहा के थानाध्यक्ष अमरेश सिंह ने परिजनों से मुलाकात की

इसे भी पढ़िए-कुदरत का डबल अटैक, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किया सर्वेक्षण..

आस-पास के CCTV को खंगाला
एक साथ तीनों लड़कियों के लापता होने की खबर से पुलिस प्रशासन के हाथ पांव फूले हैं । पुलिस आस-पास के इलाकों की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। DSP लॉ एंड आर्डर संजय कुमार का कहना है कि पुलिस जल्द ही तीनों बच्चियों की सुरक्षित बरामदगी कर लेगी। पूरे मामले की जांच गंभीरता से की जा रही है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…