सेक्स रैकेट का भंडाफोड़.. शराब माफिया चला रहा थे रेकैट, 2 युवती समेत 4 गिरफ्तार

0

बिहार पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने सेक्स रैकेट गिरोह के सरगना समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। जिसमें दो लड़कियां शामिल हैं। खास बात ये है कि सेक्स रैकेट का पर्दाफाश स्थानीय लोगों ने किया। लोगों ने आरोपियों की जमकर भी की।

शराब माफिया चला रहा था रैकेट
बताया जा रहा है कि शराब माफिया सेक्स रैकेट चला रहा था। पुलिस का कहना है कि शराब माफिया दीपक कुमार मिठनपुरा का रहने वाला है और कई बार शराब के धंधा करने के आरोप में जेल जा चुका है और जमानत पर छूटने पर किराए के मकान में करीब सेक्स रैकेट चला रहा था।

ऑनलाइन पेमेंट लेता था
सेक्स रैकेट के सरगना ने पूछताछ में बताया कि वो ग्राहकों से ऑनलाइन पेमेंट करवाता था। साथ ही बताया कि सेक्स रैकेट के दौरान वो चोरी-छिपे पोर्न वीडियो भी बनाता था।

इसे भी पढ़िए-जेडीयू नेता का सेक्स वीडियो वायरल.. जानिए पूरा मामला ..

मोबाइल की जांच में खुले कई और राज
पुलिस ने जब शराब माफिया के मोबाइल फोन की जांच की तो कई और राज खुले। उसके मोबाइल में कई पोर्न वीडियो मिले । जिसे उसने शूट किया था। बताया जा रहा है कि इन वीडियो को इंटरनेट पर शेयर कर भी पैसे कमाता था।

नशीली दवाइयां और इंजेक्शन भी मिले
पुलिस ने जब फ्लैट की तलाशी ली तो कमरे से नशीली दवाइयां, शराब और भारी मात्रा इंजेक्शन मिले। पुलिस ने दो युवतियों समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया है । बताया जा रहा है कि वो किराए पर मकान लेकर पिछले 6 महीने से सेक्स रैकेट चला रहा था।

इसे भी पढ़िए-  पटना के बिजनेसमैन की नालंदा में  दिनदहाड़े हत्या.. 

कहां का है मामला
मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के सर सैयद कॉलोनी की है। स्थानीय लोगों को इस बात की भनक थी कि उक्त मकान में सेक्स रैकेट चलता है। बीती रात भी एक ग्राहक आया था। इसकी भनक लगते ही मोहल्ले के लोगों ने हंगामा कर दिया। जबरन कमरे का गेट खुलवाया गया। इस दौरान कई लोग वहां से भाग निकले, लेकिन दो युवती, एक नाबालिग और शराब माफिया को दबोच लिया।

लोगों ने जमकर पिटाई की
मोह्लले वालों ने सेक्स रैकेट के सरगना की जमकर पिटाई की और चारों को बंधक बना लिया। फिर इसकी सूचना पुलिस को दी गई । जिसके बाद अहियापुर और मिठनपुरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को गिरफ्तार कर लिया ।

पकड़े गए लोग कौन
पकड़े गए लोगों में मास्टरमाइंड के अलावा पटना, चकिया की दो युवती और एक अन्य शामिल है। पुलिस मामले की तह में जाने की कोशिश कर रही है ।पुलिस रिकॉर्ड के मुताबिक मिठनपुरा के दीपक कुमार के खिलाफ मिठनपुरा में दो से अधिक शराब के मामले दर्ज हैं। इसके अलावा अबकारी थाने में भी केस दर्ज है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…