जो काम पुलिस के जवान नहीं कर पाए.. उसे खोजी कुत्ते ने कर दिखाया..

0

नालंदा में जो काम पुलिस के जवान नहीं कर पाए वो काम पुलिस के कुत्ते ने कर दिखाया। जी हां, नालंदा पुलिस शराब तस्करों को पकड़ने के लिए अब डॉग स्क्वाइड की मदद ले रही है। स्नीफर डॉग ने नालंदा पुलिस को शराब पकड़वाने में मदद की ।

क्या है मामला
मामला नालंदा जिले के दीपनगर थाना क्षेत्र की है । दीपनगर पुलिस को सूचना मिली थी चक दिलावर गांव में शराब की तस्करी की जा रही है । जिसके बाद दीपनगर पुलिस और उत्पाद विभाग की टीम चक दिलावर गांव पहुंची। लेकिन सबसे बड़ी चुनौती शराब जब्त करना था।

डॉग स्क्वाइड की मदद से बरामदगी
ऐसे में डॉग स्क्वाइड की मदद ली गई । जिसके बाद सड़क किनारे झाड़ी में छिपाकर रखे गए 15 लीटर चुलाई शराब के साथ 15 लीटर की किविंत गुड़ का छोबा को जब्त किया है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में देर रात चार सड़क लुटेरे गिरफ्तार.. जानिए कौन कौन पकड़ा गया?

गांव में मचा हड़कंप
डॉग स्क्वाइड के साथ जैसे ही पुलिस चक दिलावर गांव पहुंची वैसे ही गांव में हड़कंप मच गया। शराब तस्करों को पुलिस के आने की भनक लग गई थी। ऐसे में पुलिस के पहुंचने से पहले ही शराब तस्कर फरार हो गए।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में मुखिया की जीत पर फायरिंग.. कब होगी कार्रवाई ?

8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज
खोजी कुत्ते की मदद से पूरे गांव में सर्च अभियान चलाया गया। शराब तस्करी से जुड़े 8 शराब माफियाओं के खिलाफ दीपनगर थाना में बिहार मध् निषेध एवं उत्पाद संशोधित अधिनियम 2018 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया।

इसे भी पढ़िए-शराब पार्टी करते 6 मुखिया, 1 पैक्स अध्यक्ष समेत 19 लोग गिरफ्तार.. जानिए कौन कौन पकड़ा गया

थानाध्यक्ष का क्या है कहना
दीपनगर के थानाध्यक्ष मोहम्मद मुस्ताक ने नालंदा लाइव को बताया कि चक दिलावर गांव में शराब बेचने एवं सेवन की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने छापेमारी की लेकिन शराब तस्कर घरों को छोड़ खेत खलियान में शराब चुलाने का काम कर रहे थे। इसी के मद्देनजर डॉग स्कॉड को बुलाकर आज सर्च अभियान चलाया गया। जिसमें कुल 8 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

पुलिस बनकर सोना कारोबारी को लूटा, पुलिस वर्दी में थे लुटेरे

स्वर्ण व्यवसायी से लूट की दो बड़ी वारदात सामने आई है । जिसमें एक में तो लुटरे पुलिस वर्दी …