नालंदा में सड़क हादसे में युवक की मौत, लोगों ने रात में लगाया जाम

0

नालंदा जिला में सड़क हादसे में युवक की मौत के बाद के नाराज लोगों ने सड़क जाम किया और नारेबाजी की। ग्रामीण मृतक के परिवार के लिए मुआवजे की मांग कर रहे थे।

क्या है मामला
मामला नालंदा के रहुई थाना क्षेत्र के भेंडा गांव के पास की है । जहां नाराज लोगों ने स्टेट हाईवे 78 को जाम कर दिया और मृतक परिवार वाले के लिए मुआवजे की मांग की।

इसे भी पढ़िए-जो काम पुलिस के जवान नहीं कर पाए.. उसे खोजी कुत्ते ने कर दिखाया..

सड़क हादसे में मौत
दरअसल, 10 नवंबर को दो बाइकों में आमने-सामने टक्कर हो गई थी। जिसमें एक कुंदन कुमार नामक युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया था। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां रविवार को उसकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ प्रखंड में पंचायत चुनाव में चौंकाने वाले रिजल्ट.. वोटरों ने दिखाया आईना

मौत के बाद सड़क जाम
सुरेन्द्र राम के 22 साल के बेटे कुंदन कुमार की मौत के विरोध में गुस्साए ग्रामीणों ने रविवार की शाम एसएच 78 को जाम कर दिया और मुआवजे की मांग गई। आक्रोशित गांव वाले शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन कर रहे थे

ग्रामीणों का क्या है कहना
ग्रामीणों का कहना है कि पीड़ित परिवार गरीब है। गर्भवती पत्नी की देखरेख करने वाला कोई नहीं है। इलाज में पहले ही काफी खर्च हो गया है। प्रशासन से मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीण प्रदर्शन कर रहे थे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास कर रही थी। हालांकि बाद में बड़े पदाधिकारियों के आने के बाद मामला शांत हुआ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

पुलिस बनकर सोना कारोबारी को लूटा, पुलिस वर्दी में थे लुटेरे

स्वर्ण व्यवसायी से लूट की दो बड़ी वारदात सामने आई है । जिसमें एक में तो लुटरे पुलिस वर्दी …