Home हिलसा नालंदा में बासी खाना खाने से एक की मौत, 6 बीमार

नालंदा में बासी खाना खाने से एक की मौत, 6 बीमार

0

बासी खाना खाना कितना जानलेवा होता है । इसकी वानगी नालंदा जिला के एकंगर सराय में देखने को मिला। एकंगर सराय प्रखंड के एक गांव में बासी खाना खाने से एक ही परिवार के 6 लोग बीमार हो गए। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है । जिसमें एक की मौत हो गई।

क्या है पूरा मामला
एकंगर सराय प्रखंड के बादराबाद पंचायत में एक गांव है रसलपुर। जहां के दलित टोला में रहने वाले परमानंद रविदास के घरवालों ने रात का बासी चावल और सब्जी खाया था। खाना खाने के बाद परमानंद रविदास की पत्नी रेणु देवी, माता फेंकनी देवी के साथ उनके चारों बेटों की तबियत अचानक बिगड़ गई। जिसके बाद गांववालों ने सभी को एकंगरसराय अस्पताल में भर्ती कराया

6 साल के अंकित की मौत
परमानंद रविदास के चार बेटों में सबसे छोटे 6 साल के अंकित की इलाज के दौरान मौत हो गई। जबकि बाकी तीनों बेटों को प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया है। वहीं उनकी पत्नी रेणु देवी और फेंकनी देवी को बेहतर इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

पोस्टमार्टम से खुलेगा राज
घटना की सूचना मिलते ही एकंगरसराय के थानाध्यक्ष विवेक राज पीड़ित परमानंद रविदास के घर पहुंचे। जिसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराया गया। एकंगरसराय के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ रविरंजन का कहना है कि प्रथम दृष्ट्या ये मामला फूड प्वाइजनिग का नहीं लग रहा है। बच्चे की मौत और परिजनों के बीमार पड़ने का कारण जहरीले पदार्थ का सेवन प्रतीत हो रहा है। वैसे पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत की वजह पता चल सकेगा।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In हिलसा

Leave a Reply

Check Also

बिहारशरीफ में लड़की वालों ने दूल्हा को जमकर पीटा, पुलिस नहीं आती को मार देते जान

बिहारशरीफ में मॉब लिंचिंग का एक मामला सामने आया है. जहां लड़की वालों ने दूल्हा की जमकर पिट…