Home रोचक खबरें एयर स्ट्राइक पर निरहुआ का गाना हुआ वायरल, बोले- बदला पूरा भइल फौजी के…देखें Video

एयर स्ट्राइक पर निरहुआ का गाना हुआ वायरल, बोले- बदला पूरा भइल फौजी के…देखें Video

0

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) पूरी तरह से देशभक्ति के रंग में डूबे में हुए हैं । अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ मिलकर निरहुआ (Nirahua) ने पाकिस्तान पर एयरस्ट्राइक को लेकर एक गाना गाया है। जिसमें वे भारत के वीर जवानों की जमकर प्रशंसा कर रहे हैं और उनके पराक्रम की बातें कर रहे हैं. दिनश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने यूट्यूब (YouTube) पर ‘बदला पूरा भइल फौजी के’ भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) रिलीज किया है. भोजपुरी के इन सितारों ने देशभक्ति के रंग में होली के रंग (Holi Song) को भी पिरोया है.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के दिनश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav Nirahua) और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) ने ‘बदला पूरा भइल फौजी के’ सॉन्ग को गाया है. इस भोजपुरी सॉन्ग को मनोज मतलबी ने लिखा है और इसका संगीत घुंघरू ने दिया है. निरहुआ और अक्षरा सिंह ने इस सॉन्ग में होली का पुट भी डाला है, और होली को देशभक्ति का रंग देने का काम किया है. यूट्यूब (YouTube) पर इस भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) को जमकर सुना जा रहा है, और निरहुआ तथा अक्षरा सिंह शानदार गायकी कर रहे हैं.

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार निरहुआ (Nirahua) की आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) के साथ फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन (Nirahua Chalal London)’ हाल ही में रिलीज हुई है, और भोजपुरी फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स भी मिल रहा है. निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म के गाने भी सुपरहिट हो रहे हैं, और फिल्म में दोनों की एक्टिंग भी खूब पसंद की गई है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

पावापुरी मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर सस्पेंड.. जानिए क्यों ?

पावापुरी मेडिकल कॉलेज में चार दिनों से चलता आ रहा बवाल आखिरकार थम गया. विम्स अस्पताल के आर…