Home हिलसा नालंदा में गरमजरुआ जमीन को लेकर ताबड़तोड़ गोलीबारी.. एक मौत,दो मवेशी की भी गई जान

नालंदा में गरमजरुआ जमीन को लेकर ताबड़तोड़ गोलीबारी.. एक मौत,दो मवेशी की भी गई जान

0

नालंदा जिला में गरमजरुआ जमीन को लेकर एक बार फिर गोलीबारी हुई। जिसमें एक व्यक्ति मौत हो गई।साथ ही दो मवेशियों की भी जान चली गई।

क्या है पूरा मामला
मामला चंडी थाना क्षेत्र के केसौर गांव की है। जहां गरमजरुआ जमीन को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी हुई। जिसमें मुसाफिर यादव और उसके दो मवेशियों की गोली लगने से मौत हो गई।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में सूर्यमंदिर तालाब में डूबा इंजीनियर, लोगों ने काटा बवाल

पहले पंचयती में सुलझ गया था मामला
बताया जा रहा है कि केसौर गांव में गरमजरुआ जमीन को लेकर मुसाफिर यादव और कमलेश यादव के बीच विवाद था। हाल में ही गांव वालों ने बीच- बचाव करते हुए पंचायत बुलाकर विवादित जमीन का बंटवारा दोनों पक्ष के बीच करा दिया था. लेकिन रविवार जमीन पर पिलर गाड़ने को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और गोलीबारी शुरू हो गई। जिसमें मुसाफिर यादव की मौत हो गई। साथ उसके दो मवेशियों की भी जान चली गई।

इसे भी पढ़िए-चाचा ने घर में बुलाया.. फिर सीने में ठोक दी गोली.. जानिए पूरा मामला

लोगों ने सड़क पर लगाया जाम
मुसाफिर यादव की हत्या के बाद लोगों ने दनियावां बिहारशरीफ रोड को जाम कर दिया। नाराज लोगों ने नगरनौसा चौक पर शव को रखकर प्रदर्शन करने लगे। गांव वाले आरोपियों की गिरफ्तारी और मुआवजे की मांग कर रहे थे।

जाम की वजह से यात्रियों को परेशानी
नगरनौसा में सड़क जाम की वजह से बिहारशरीफ दनियावां रूट पर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई। जिससे यात्री परेशान दिखे। हालांकि बाद में नगरनौसा थाना प्रभारी कमलेश कुमार, हिलसा डीएसपी मुत्तफिक अहमद, सीओ सुरेश प्रसाद के आश्वासन के बाद लोगों ने जाम हटाया ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In हिलसा

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…