Home हिलसा रफ्तार ने ली छात्र की जान, दो जख्मी

रफ्तार ने ली छात्र की जान, दो जख्मी

0

नालंदा जिला के  एकंगरडीह-औंगारीधाम मोड़ के पास रफ्तार का कहर दिखा। तेज रफ्तार बाइक ताड़ के पेड़ से टकरा गयी। जिसमें एक छात्र की मौत हो गयी, जबकि दो जख्मी हो गये। तीनों छात्र औंगारी के लाल सिंह त्यागी ग्रामीण महाविद्यालय में 11वीं की टेस्ट परीक्षा देने जा रहे थे। हादसे में एकंगरसराय बाजार के  ऋषिकेश कुमार उर्फ लालू की जान चली गयी। जबकि तेलिया मई गांव के अनुभव कुमार और जहानाबाद जिले के नेहालपुर गांव के राहुल कुमार उर्फ सोनू गंभीर रुप से जख्मी हो गए।

परिजनों के मुताबिक ऋषिकेश पटना में रहकर कम्पटीशन की तैयारी करता था। मंगलवार की शाम परीक्षा देने के लिए घर आया था। सुबह में दो दोस्तों के साथ बाइक से परीक्षा देने गया था। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो सुबह में तीनों छात्र बाइक से आ रहे थे। औंगारी गांव से कुछ पहले दो नंबर मोड़ के पास बाइक पेड़ से टकरा गयी। तीनों छात्र अचेत होकर सड़क पर गिर गये थे।

राहगीरों ने दी थी पुलिस को सूचना

वहां से गुजर रहे राजगीरों ने घायल युवकों को देखा। उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। सूचना पाते ही थानाध्यक्ष अनिल कुमार दलबल के सथ वहां पहुंचे और घायल छात्रों को इलाज के लिए एकंगरसराय पहुंचाया। चिकित्सक ने ऋषिकेश को मृत घोषित कर दिया। अनुभव भी हादसे में गंभीर रूप से जख्मी हुआ है। उसे पटना भेज दिया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजन के हवाले कर दिया है।

गहरे दोस्त थे तीनों छात्र :-

लोगों की माने तो तीनों काफी सालों से गहरे दोस्त थे। एकंगरसराय के एक निजी स्कूल में पढ़ते थे। वहीं से तीनों से साथ-साथ 10वीं की परीक्षा पास की थी। इसके बाद ऋषिकेश पढ़ाई के लिए पटना चला गया। वहां रहकर वह कम्पटीशन की तैयारी करता था। मंगलवार की शाम को आने के बाद ही तीनों दोस्तों ने एक साथ औंगारी जाने की योजना बनायी थी।

अस्पताल में उमड़ी लोगों की भीड़:-

जवान बेटे की मौत से घर में मातमी सन्नाटा पसर गया है। ऋषिकेश की मौत की खबर सुनते ही लोगों की भीड़ एकंगरसराय अस्पताल में उमड़ पड़ी। परिजन रो-रोकर बेहाल थे। छात्र की मौत पर आरजेडी नेता विनोद यादव, प्रमुख मनोरमा देवी, मुखिया सरिता देवी, राजीव प्रसाद सिंह, राजेश कुमार सिंह, रामलखन पासवान सहित दर्जनों लोगों ने शोक प्रकट किया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In हिलसा

Leave a Reply

Check Also

बिहार में कई जिलों के सिविल सर्जन बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

बिहार चुनाव से पहले अफसरों के तबादले का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार में कई डॉक्टरों का त…