Home नॅशनल न्यूज़ मतदान से पहले बेटे ने खोली पोल.. कहा, मेरे पापा ने 6 करोड़ में टिकट खरीदा

मतदान से पहले बेटे ने खोली पोल.. कहा, मेरे पापा ने 6 करोड़ में टिकट खरीदा

0

छठे चरण के मतदान से पहले एक बेटे ने अपने ही पिता की पोल खोल दी है. बेटे ने कहा है कि एक नागरिक होने के नाते उसका कर्तव्य है कि वो सच्चाई सबके सामने लाए. उसने अपना एक वीडियो जारी कर कहा है कि उसके पिता ने 6 करोड़ में लोकसभा चुनाव का टिकट खरीदा है.

क्या है पूरा मामला
पश्चिमी दिल्‍ली से आम आदमी पार्टी (AAP) उम्‍मीदवार बलबीर सिंह जाखड़ के बेटे उदय जाखड़ ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर सनसनीखेज आरोप लगाया है। उदय जाखड़ ने कहा है कि उनके पिता ने टिकट पाने के लिए केजरीवाल को 6 करोड़ रुपये दिए थे।

बेटे का बाप पर सनसनीखेज आरोप
उदय जाखड़ ने कहा कि उसके पिता ने ये बात बताई है कि जिसके लिए मैंने मना भी किया था। एक नागरिक होने के नाते यह मेरा कर्तव्य है कि सच्चाई दुनिया के सामने आए। मेरे पिता ने तीन महीने पहले ही राजनीति ज्वॉइन की थी। मेरे पिता कभी कभी भी आम आदमी पार्टी के सदस्य नहीं रहे और ना ही अन्ना हजारे आंदोलन में उन्होंने हिस्सा लिया था। वह कभी भी आप में भी नहीं रहे। जनवरी में वह आम आदमी पार्टी में शामिल हुए।’ उदय ने आगे बताया, ‘पिता ने मुझे बताया कि उन्हें आप से टिकट मिल रहा है जिसके लिए उन्होंने 6 करोड़ रुपये सीधे अरविंद केजरीवाल और गोपाल राय को दिए हैं। किसी भी गैर राजनिति वाले शख्स को टिकट देना अपने आप में आश्चर्यजनक है। मैंने पिता से पढ़ाई के लिए पैसे मांगे तो उन्होंने मना कर दिया। मेरे पिता ने पूर्व कांग्रेस नेता और 1984 के सिख दंगों के आरोपी सज्जन कुमार को जमानत दिलवाने की भी कोशिश की थी जिसके लिए वह मोटी रकम देने को तैयार थे।

बेटे के आरोप पर पिता का जवाब
बेटे के इस आरोप पर बलबीर सिंह जाखड़ ने कहा कि वो इन आरोपों की निंदा करता हूं। मेरी उम्मीदवारी को लेकर मैंने अपने बेटे से कभी भी कोई चर्चा नहीं की। मैं उससे बहुत ही कम बात करता हूं। वो अपने जन्म के समय से अपने मां के घर पर रहता है और मैंने 2009 में अपनी पत्नी को तलाक दिया। वो केवल 6-7 महीने ही मेरे साथ रही। तलाक के बाद उसकी कस्टडी मेरी पत्नी को दी गई थी।

12 मई को है मतदान
आपको बता दें कि दिल्ली की सातों सीटों पर 12 मई यानि रविवार को वोट डाले जाएंगे। पश्चिम दिल्ली की सीट से भाजपा की तरफ से प्रवेश वर्मा, कांग्रेस की तरफ से महाबल मिश्रा और आम आदमी पार्टी की तरफ से बलबीर जाखड़ चुनावी मैदान में हैं। चुनाव से ऐन पहले इस तरह का वीडियो आने से राजनीतिक सरगर्मी और बढ़ गई है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In नॅशनल न्यूज़

Leave a Reply

Check Also

बिहारशरीफ में पुलिसवाले पर फायरिंग, जानिए पूरा मामला

इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है बिहारशरीफ से. जहां बदमाशों ने पुलिसवालों पर फायरिंग की है. फाय…