Home खास खबरें पीएम मोदी की हत्या के लिए ‘सुसाइड बॉम्बर’ बनी पाकिस्तानी गायिका, जानिए पूरा मामला

पीएम मोदी की हत्या के लिए ‘सुसाइड बॉम्बर’ बनी पाकिस्तानी गायिका, जानिए पूरा मामला

0

पाकिस्तानी सिंगर रबी पीरजादा आए दिन भारत के लिए नफरत भरी बातों से सोशल मीडिया में ट्रोल होती रहती हैं। एक बार फिर से उनके साथ ऐसा ही कुछ हुआ है। वो फिर से भारतीय यूजर्स के निशाने पर आ गई हैं। भारतीय उन्हें सोशल मीडिया में खरी खोटी सुना रहे हैं। इस बार रबी पीरजादा की ट्रोलिंग का कारण बनी है उनकी एक तस्वीर और तस्वीर पर दिया कैप्शन। दरअसल हुआ ये कि रबी पीरजादा ने अपने ट्विटर हैंडल से अपनी एक फोटो पोस्ट की। इस फोटो में वो किसी फिदायीन की तरह लग रही हैं। रबी तस्वीर में वैसी ही बम वाली जैकेट पहनी हुई हैं जैसे फिदायीन पहनते हैं। ये तस्वीर ट्वीट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- #ModiHitler i just wish huh. #kashmirkibeti.

रबी पीरजादा अपनी इस तस्वीर के लिए भारत में मजाक बन गई हैं . ट्विटर पर लोग रबी पीरजादा की ड्रेस पर चुटकियां ले रहे हैं. भारत के एक यूजर ने लिखा है कि रबी खुद को कराची फैशन वीक के लिए तैयार कर रही है. एक यूजर ने लिखा है कि रबी कहीं दिवाली के मौके पर फट न जाए.

रबी पीरजादा, Rabi Pirzada,Pakistani singer Rabi Pirzada,Pakistan,article 370,पाकिस्तानी सिंगर,#ModiHitler i just wish huh,#kashmirkibeti,Rabi Pirzada, Pakistani singer Rabi Pirzada,Pakistan,article 370,hindi news,rabi pirzada on pm modi,who is Rabi Pirzada, Rabi Pirzada tweet

सांपों से दे चुकी हैं भारत पर हमले की धमकी
रबी पीरजादा गानों से ज्यादा अपनी करतूतों और हरकतों के लिए चर्चा में रहती हैं. इससे पहले रबी पीरजादा ने 50 सेकेंड का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया था. इस वीडियो में वो भारत और पीएम नरेंद्र मोदी पर सांपों और मगरमच्छों से हमले की धमकी दे रही हैं. हालांकि, जब इन वीडियो को गौर से देखा गया तो पता चला कि ये सांप और मगरमच्छ खिलौने की दुकानों से खरीदे गए थे. रबी पीरजादा ने इस वीडियो के साथ लिखा था कि वो एक कश्मीरी लड़की को भारत के खिलाफ जंग के लिए तैयार कर रही है.

अनुच्छेद 370 हटाने का ऐसा बदला!
खास बात ये है कि रबी पीरजादा का कहना है कि वो जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के फैसले का भारत सरकार से बदला लेगी. इसी वजह से वो कश्मीरी लड़कियों को तैयार कर रही है. रबी पीरजादा पॉप सिंगिग के अलावा कई टीवी शोज भी होस्ट कर चुकी हैं. कश्मीर पर अपने विवादित बयानों को लेकर वह चर्चा में रह चुकी हैं. रबी का नाम साल 2017 में सुर्खियों में तब आया था जब उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री और सलमान खान का विरोध किया था.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…