Home नॅशनल न्यूज़ बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ी, ऑडियो टेप मामले में चार्जशीट दाखिल

बाहुबली विधायक अनंत सिंह की मुश्किलें बढ़ी, ऑडियो टेप मामले में चार्जशीट दाखिल

0

बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह (Anant Singh) के खिलाफ चार्जशीट (Chargsheet) दाखिल कर दी गई है. बाढ़ अनुमंडल के पंडारक (Pandarak) थाने में दर्ज भोला सिंह और उसके भाई मुकेश (Bhola Singh And Mukaesh) के खिलाफ हत्या की साजिश रचने के मामले में 231 पन्ने की चार्जशीट दाखिल की गई है. उनपर हत्या की साजिश (conspiracy) रचने का आरोप लगा है. बता दें कि जुलाई महीने में हत्या का षडयंत्र रचने को लेकर एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें हत्या की सुपारी देने की बात कही जा रही थी. इस वायरल ऑडियो (Viral Audio) की फॉरेंसिक साइंस लैब यानि FSL ने पुष्टि कर दी है. इसमें ये साफ किया गया था कि आवाज अनंत सिंह की है.

बता दें कि बीते 14 जुलाई की रात में पंडारक के भोला सिंह समेत दो लोगों की हत्या की साजिश रचने के मामले में तीन सुपारी किलरों को लोगों ने पकड़कर पिटाई करते हुए पुलिस को सौंप दिया था. शूटरों के पास से तीन पिस्तौल और 18 गोलियां बरामद की गई थीं. इस मामले को लेकर दारोगा उमाशंकर के बयान पर केस दर्ज किया गया था.

इसमें गिरफ्तार तीनों शूटर गोलू, राजवीर और छोटू ने पुलिस को बताया था कि वह लल्लू मुखिया एवं अन्य लोगों के कहने पर पंडारक के दो लोगों की हत्या करने के इरादे से गांव पहुंचे थे. इसके बाद एक ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें पटना के कुख्‍यात भोला सिंह और उसके भतीजे की हत्या की साजिश का ऑडियो सामने आया था.

वायरल हुए ऑडियो टेप में अनंत सिंह की आवाज होने का दावा किया गया था और उन पर तीन अपराधियों को कुख्‍यात भोला सिंह और उसके भाई मुकेश सिंह की हत्‍या की सुपारी देने का आरोप लगा था. इसके बाद गत सितंबर में पंडारक थाने में दर्ज हत्या की सुपारी देने के मामले में वायरल ऑडियो की आवाज मिलान के बाद से वे लगातार जेल में हैं.

बता दें कि बीते मंंगलवार को पटना के बेउर जेल (Beur Jail) से भागलपुर विशेष केंद्रीय कारा (Special Central Jail Bhagalpur) शिफ्ट किया गया. भारी सुरक्षा-व्यवस्था के बीच कैदी वाहन में शाम को अनंत सिंह को पटना के बेउर जेल से लाया गया और सीधे विशेष केंद्रीय कारा के अंदर ले जाया गया. सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए अनंत सिंह को भागलपुर शिफ्ट किया गया है. भागलपुर जेल में शिफ्ट होने के बाद अनंत सिंह की कोर्ट में हाजिरी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से होगी.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In नॅशनल न्यूज़

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…