नालंदा में कई थानों के थानाध्यक्ष बदले गए.. जानिए कौन बने कहां के थानाप्रभारी

0

नालंदा जिला में पुलिस महकमे में एक बार फिर बड़ा फेरबदल हुआ है । कई थानों के थानाध्यक्ष बदले गए हैं । ये कार्रवाई राजगीर और बिहार थाना के थानाध्यक्ष के निलंबन के बाद हुई है । दो दिन पहले दोनों का निलंबन हुआ था।

बिहार थाना के थानाध्यक्ष कौन
बिरेंद्र यादव को बिहार थाना का नया थाना प्रभारी बनाया गया है । बिरेंद्र यादव इससे पहले हिलसा के पुलिस निरीक्षक के पद पर तैनात थे । उन्हें संतोष कुमार की जगह बिहार थाना का नया थानाध्यक्ष बनाया है । संतोष कुमार के खिलाफ निलंबन की कार्रवाई की गई है ।

इसे भी पढ़िए- कॉलगर्ल ने सिखाया सबक.. पैसा नहीं दिया तो SP साहब का मोबाइल ही चुरा ली.. जानिए पूरा मामला 

राजगीर का थानाध्यक्ष कौन
मोहम्मद मुस्ताक को राजगीर का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है। मोहम्मद मुस्ताक अभी दीपनगर थाना में थानाध्यक्ष के पद पर तैनात थे । मोहम्मद मुस्ताक की गिनती बिहार के तेज तर्रार पुलिस अफसर के तौर पर होती है । अपराधियों में उनके नाम का खौफ रहता है ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में कई थानेदारों पर गिरी हाईकोर्ट की गाज.. SP ने किया सस्पेंड

कौन बने दीपनगर के थानाध्यक्ष
सुनील कुमार जायसवाल को दीपनगर का नया थानाध्यक्ष बनाया गया है . उन्हें मोहम्मद मुस्ताक की जगह ये जिम्मेदारी दी गी है । सुनील कुमार जायसवाल अभी कल्याण बिगहा ओपी में ओपी अध्यक्ष के पद पर तैनात थे ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में एक साथ मिली दो सगी बहनों की लाश.. रानी और लवली का शव मिलने से हड़कंप

चंद्रमौली वर्मा को नई जिम्मेदारी
पुलिस अवर निरीक्षक चंद्रमौली वर्मा को भी नई जिम्मेदारी मिली है । उन्हें सुनील कुमार जायसवाल की जगह कल्याण बिगहा ओपी की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इससे पहले वे सोहसराय थाना में कनीय अवर निरीक्षक के पद पर तैनात थे

कन्हैया सिंह को अतिरिक्त जिम्मेदारी
चंडी अंचल के पुलिस निरीक्षक कन्हैया सिंह को अतिरिक्त जिम्मेदारी सौंपी गई है । कन्हैया सिंह को चंडी के साथ साथ हिलसा अंचल की भी अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है । क्योंकि हिलसा अंचल के पुलिस निरीक्षक बिरेंद्र यादव को बिहार थाना का थानाध्यक्ष बना दिया गया है । ऐसे में कन्हैया सिंह को बिरेंद्र यादव की जगह अतिरिक्त प्रभार मिला है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

सरकारी कर्मचारियों पर CM नीतीश सख्त.. जारी किया बड़ा आदेश

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सरकारी दफ्तरों में कर्मचारियों की कार्यशैली को सुधारना चाहते हैं ।…