Home नॅशनल न्यूज़ राजगीर में तेजप्रताप का ऐलान- RSS को जवाब देगा हमारा DSS

राजगीर में तेजप्रताप का ऐलान- RSS को जवाब देगा हमारा DSS

0

लालू यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्यमंत्री तेज प्रताप यादव अपने अंदाज में चाचा नीतीश कुमार के गढ़ में खूब गरजे। वे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के राजगीर में लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि चाचा नीतीश कुमार भी मोदी की तरह जुमलेबाज हो गए हैं । उन्होंने कहा कि सूबे में अपराध चरम पर है। चाचा जी के जिले में महिलाएं असुरक्षित हैं ।

RSS को जवाब देगा DSS
दरअसल, मंगलवार को तेजप्रताप वेंडर्स दिवस के मौके पर राजगीर पहुंचे थे। जहां वे वेंडर्स दिवस के मौके पर यूथ हॉस्टल में लोगों को संबोधित कर रहे थे । उन्होंने कहा कि बजरंग दल और आरएसएस को मिटाने के लिए ही डीएसएस यानि धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ बनाया है।

समस्या है तो जनता दरबार आएं लोग
तेज प्रताप यादव ने कहा कि अगर लोगों को समस्या है तो वे उनके जनता दरबार में आएं। फैसला ऑन दी स्पॉट होगा। उन्होंने कहा कि बिहार के पलटू राम कब पलट जाएं कहना मुश्किल है। इनसे लोगों को सावधान रहने की जरूरत है।

लालू यादव को फंसाया गया
तेजप्रताप यादव ने कहा कि सरकार ने साजिश के तहत उनके पिता और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को झूठे मुकदमे में फंसा गया है। यह बिहार के नौजवान बर्दाश्त नहीं करेंगे। सरकार नौजवान, किसान और मजदूरों को ठग रही है। बिहार के सरकार कहती है कि बच्चों को आगे की पढ़ाई के लिए स्टूडेंट क्रेडिट कार्ड का लाभ देंगे, पर लोगों को मिलता नहीं है।

राजगीर से उठी आवाज पूरे राज्य में गूंजेगी
राजद चिकित्सा सेल के प्रदेश उपाध्यक्ष सह प्रसिद्ध डेंटिस्ट डॉ. धर्मेन्द्र कुमार ने कहा कि राजगीर सर्वधर्म स्थली है। यह शांति की नगरी है। यह कृष्ण की नगरी है। यहां से तेजप्रताप ने जो आगाज किया है वह पूरे राज्य में गूंजेगी। समाजसेवी अमित कुमार पासवान ने कहा कि यहां से नया इतिहास रचा जायेगा। मौके पर उमराव प्रसाद निर्मल, अमित कुमार पासवान, सूरज यादव, धनंजय कुमार, गोलू यादव, रणवीर यादव, बिरजु राजवंशी, भैया अजीत, कारु यादव सहित अन्य मौजूद थे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In नॅशनल न्यूज़

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…