Home नवादा हादसा- मेमू ट्रेन से टकराया ट्रक.. 60 फीट दूर जा गिरा ट्रक

हादसा- मेमू ट्रेन से टकराया ट्रक.. 60 फीट दूर जा गिरा ट्रक

0

रेलवे क्रॉसिंग पार करने के चक्कर में ट्रक हादसे का शिकार हो गया. मेमू ट्रेन और ट्रक के बीच ऐसी जबरदस्त टक्कर हुई की ट्रक 60 फीट दूर जाकर गिरा. हादसा किउल -गया रेलखंड पर हुआ. हादसे में ट्रक ड्राइवर बुरी तरह घायल हो गया।

कहां हुआ हादसा
हादसा नवादा जिले के जसौली के पास हुआ. जहां किउल-गया रेलखंड पर अवैध रेल फाटक को पार कर रहे ट्रक को मेमू ट्रेन ने टक्कर मार दी। बताया जा रहा है घायल होने के बाद भी ट्रक चालक भाग निकला। इसलिए देर शाम तक घायल ट्रक चालक की पहचान नहीं हो पाई थी। टक्कर होने के बाद मेमू पैसेंजर ट्रेन 28 मिनट तक वहीं रुकी रही। जिससे किउल-गया रेलखंड पर एक घंटे से अधिक देर तक आवागमन बाधित रहा।

भाग गया ट्रक ड्राइवर
प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रेन को देखकर ड्राइवर ने ट्रक को भगाने का प्रयास किया लेकिन ट्रक का पिछला हिस्सा ट्रेन की चपेट में आ गया। ट्रक रेलवे ट्रैक से करीब 60 फीट दूर जा गिरा। ट्रक का चालक बुरी तरह से घायल हो गया लेकिन अवैध क्रासिंग पार करने के जुर्म में फंसता देख भाग खड़ा हुआ।

अवैध रेलवे क्रासिंगों की भरमार
नवादा जिले में अवैध रेलवे क्रासिंग की भरमार है। मंझवे से लेकर काशीचक तक दर्जन भर से ज्यादा अवैध रेलवे क्रासिंग हैं। मंझवे, पाली, मनवां, जसौली, चातर, फुलमा रोड, जलालपुर, एनएच 31 के नीचे, बुंदेलखंड , बौआ, पौरा, मय, सफीगंज, डेढगांव, सोनवर्षा आदि जगहों में रोज हजारों लोग अवैध रूप से रेलवे ट्रैक को पार करते हैं। आए दिन आदमी के अलावे पशुओं को भी शिकार होना पड़ता है। लंबे अरसे से इन क्रासिंगों को वैध बनाने और बैरियर की मांग की जा रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In नवादा

Leave a Reply

Check Also

पत्नी और पांच बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला,4 की मौत, 2 की हालत गंभीर

इस वक्त एक दिल दहलाने वाली ख़बर आ रही है. जहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और पांच बच्चों को…