Home नवादा नवादा में हथियार के बल पर लाखों की लूट

नवादा में हथियार के बल पर लाखों की लूट

0

नवादा जिले में बेख़ौफ़ अपराधियों का तांडव जारी है । हथियार के बल पर बदमाशों ने लूट की दो वारदात को अंजाम दिया है। पहला मामला हिसुआ के तिलैया नदी के पास की है। जबकि दूसरी वारदात वारिसलीगंज थाना इलाके की है।

हिसुआ में कार सवार को लूटा
हिसुआ के तिलैया नदी के सरकातीया गांव के पास अपराधियों ने दिनदहाड़े कार सवार को अगवा कर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि पश्चिम बंगाल के चौबीस परगना के चॉदपाड़ा गॉव के रहने वाले रविशंकर राव अपने मित्र के घर बजीरगंज के केनार चट्टी गांव में गृहप्रवेश में शामिल होने आए थे. बुधवार को एटीएम से पैसा निकालने कुछ लोगों के साथ हिसुआ आए और एसबीआई के एटीएम से एक लाख पच्चीस हजार रूपया निकाला और केनारचट्टी के लिए रवाना हो गए. तभी तिलैया पुल के समीप 6 की संख्या में हथियार और लाठी-डंडा से लैस बाइक सवार लुटेरों ने गाड़ी को रूकवा दिया। लुटेरों ने चालक के साथ मार-पीट की और गाड़ी को कब्जे में ले लिया. इसके बाद लुटेरे एक लाख पच्चीस हजार नगद, 32 ग्राम का सोने का चेन, और दो अंगूठी छीन चलते बने। पुलिस इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुई पांच युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है ।

वारिसलीगंज में बाइक सवार को लूटा
वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के धनकौल गांव के पास हथियार के बल पर बाइक सवार को लूटने की वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि चार अपराथियों ने हथियार का भय दिखा बाइक, मोबाईल और लगभग 10 हजार रुपये नगद लूट लिया।बताया जा रहा है कि दोसुत पंचायत के पंचायत समिति सदस्य विभुति कुमार वार्ड संख्या 12 के वार्ड सदस्य सूर्यकांत और गडुआ निवासी पूर्व पंचायत समिति सदस्य के साथ अपने अपाची बाइक से पूर्व पंचायत समिति सदस्य को घर पहुंचाने जा रहे थे। तभी रास्ते मे धनकौल गांव के पास पूल के समीप चार की संख्या में रहे अपराथियों ने हथियार दिखाकर बाइक, मोबाईल और तीनों के पास रहे दस हजार पांच सौ रुपये लूट कर फरार हो गया। पुलिस का कहना है कि वो अपराधियों की धर पकड़कर के लिए छापेमारी कर रहे हैं।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In नवादा

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…