Home नवादा पत्रकार के भाई की पीट-पीटकर हत्या, एक सरकारी टीचर गिरफ्तार

पत्रकार के भाई की पीट-पीटकर हत्या, एक सरकारी टीचर गिरफ्तार

0

नवादा शहर में एक पत्रकार के भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई. मामला नवादा नगर थाना क्षेत्र के गोंदापूरा इलाका के शांति नगर की है. जहां एक निजी चैनल के पत्रकार विश्वास कुमार उर्फ विशु के भाई विकास कुमार की बदमाशों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने एक सरकारी शिक्षक को गिरफ्तार किया है। जबकि इस वारदात में 10 से 15 लोग शामिल थे।

मृतक के भाई का क्या है कहना
मृतक के भाई पत्रकार विश्वास कुमार उर्फ विशु का कहना है कि विकास देर रात भोज खाकर घर आ रहा था उसी दौरान शांति नगर मोहल्ला पहुंचने पर उसे 5 से 6 लोगों ने घेरकर लूटपाट करना शुरू कर दिया। जब विकास ने विरोध किया तो जबरन उठाकर रामबली चौधरी के घर में ले जाकर उसे बांधकर 10 से 15 लोगों ने जमकर पिटाई की।

इसे भी पढ़िए-नालंदा के बड़े पत्रकार के बेटे की बेरहमी से हत्या

तबीयत बिगड़ने पर सरकारी टीचर ने शोर मचाया
पीड़ित पत्रकार विश्वास कुमार उर्फ विशु का कहना है कि जब उसकी तबीयत पूरी तरह बिगड़ गई तो सुनील कुमार ने सुबह होने के बाद आरोप लगाया गया कि चोरी कर रहा था उसी दौरान मारपीट की गई है। सरकारी शिक्षक सुनील कुमार ने ही तुरंत मीडिया के सामने आकर उसे चोर कहने लगा। जिसके बाद पुलिस को सुनील पर जैसे ही शक हुआ उसे तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया गया।

इसे भी पढ़िए-पटना से अगवा प्रॉपर्टी डीलर की नालंदा में हत्या.. जानिए पूरा मामला

पूरे शरीर पर चोट के निशान
युवक की इतनी बेरहमी से पिटाई की गई थी उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान दिखाई दे रहे थे। मृतक विकास अपने पीछे पत्नी श्वेता और 2 बच्ची को छोड़कर चले गए हैं। घटना के बाद परिवार में मातम छा गया है।

पत्रकार संघ ने की निंदा
वारदात की नवादा जिला के पत्रकारों ने घोर निंदा की है. साथ ही सभी आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। इधर पूरे मामले पर पुलिस ने कहा कि उन्हें जानकारी मिली थी एक युवक चोरी के नियत भर में प्रवेश किया था जिसे लोगों ने पिटाई की उसके बाद युवक की मौत हो गई है। लेकिन वरीय अधिकारी के आदेश पर जांच की जा रही है फिलहाल एक व्यक्ति की गिरफ्तारी की गई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In नवादा

Leave a Reply

Check Also

SSP और महिला इंस्पेक्टर की बातचीत का ऑडियो वायरल.. जांच के आदेश

बिहार में एसएसपी और महिला इंस्पेक्टर के बीच बातचीत का ऑडियो वायरल होने के मामला सामने आया …