Home नवादा ट्रक-कार में टक्कर, दूल्हा समेत 4 जख्मी, सामान लूटने की मची होड़

ट्रक-कार में टक्कर, दूल्हा समेत 4 जख्मी, सामान लूटने की मची होड़

0

इंसानियत एक बार फिर शर्मसार हो गया। सड़क हादसे में जख्मी दूल्हा को मदद करने की जगह लोगों ने लूटना शुरू कर दिया। किसी ने दूल्हा का मोबाइल छीन लिया तो किसी ने डिक्की खोलकर सामान लूटने की कोशिश की।

क्या है पूरा मामला
टाटा से पटना बारात जा रही थी । लेकिन नवादा के अकबरपुर के माखर गांव के पास दूल्हे के इनोवा कार को ट्रक ने टक्कर मार दी । जिसमें इनोवा पर सवार दूल्हा समेत चार लोग घायल हो गए। चारों का सदर अस्पताल, नवादा में इलाज कराया गया। घायलों में दूल्हा संदीप कुमार, नीरू देवी, सुधा देवी और रानी शामिल हैं। घायल दूल्हा आइटीबीपी का जवान है और छत्तीसगढ़ में पदस्थापित है।

लूटने लगे गांव के लोग

बताया जा रहा है कि हादसे के बाद इनोवा कार में लगी एयर बैग खुल गया, जिससे लोगों की जान बच गई। हादसा माखर गांव के पास हुई। लिहाजा लोग दौड़े । लेकिन घायलों को अस्पताल पहुंचाने के बजाय गाड़ी में रखा सामान को लूटना शुरू कर दिया। किसी तरह घायल युवक गाड़ी से बाहर निकला और गाड़ी की डिक्की को बंद किया और मामले की सूचना अन्य गाड़ी से जा रहे बारातियों को दी. जिसके बाद मौके पर पहुंच बारातियों ने सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

सवाल ये उठता है कि क्या हमारा इमान इतना नीचे गिर गया है कि घायलों को मदद के बजाय उनका सामान लूटने लगे? क्या इंसान के रूप में लोग भेड़िया हो गए हैं जो हमेशा घात लगाए रहता है ?

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In नवादा

Leave a Reply

Check Also

नागिन का बदला पूरा.. नालंदा में सांप डंसने से सपेरे की मौत !

सांप देखना और पकड़ना रोमांचकारी तो होता है. लेकिन ये मौत के साथ खेलने के समान होता है.. कभ…