Home रोचक खबरें वरमाला के दौरान दूल्हे के पिता की हत्या.. जानिए पूरा मामला

वरमाला के दौरान दूल्हे के पिता की हत्या.. जानिए पूरा मामला

0

हंसी खुशी का माहौल उस समय गमगीन हो गया. जब वरमाला के दौरान ही दूल्हे के पिता की हत्या कर दी गई और देखते देखते पूरा माहौल गमगीन हो गया. मामला मुजफ्फरपुर जिला के औराई थाना के रामपुर सगहरी की है.

क्या है पूरा मामला
सगहरी के कुन्दन शर्मा की शादी कटरा थाना के दरगाह गांव के रहनेवाले सुलिन्द्र शर्मा की बेटी पूजा के साथ तय हुई थी. गाजे बाजे और हंसी खुशी के साथ कुंदन की बारात निकली और तय समय पर लड़की घर पहुंच गई. रिवाज के साथ दूल्हे कुन्दन और उसके पिता लक्ष्मण शर्मा को पंडाल में बने स्टेज पर बैठाया गया, लेकिन वरमाला के दौरान फॉग उड़ाने के सवाल पर ऐसी मारपीट हुई कि चोट लगने की वजह से दूल्हे कुन्दन के पिता लक्ष्मण शर्मा की वहीं मौत हो गई.

पुलिस पर गंभीर आरोप
शादी के मंडप में खामोश छा गई और कुन्दन के गांव सगहरी में मातम और गुस्से का गुबार फूट पड़ा. घटना के बाद बारातियों ने कटरा थाना पुलिस से शिकायत की, लेकिन आरोप है कि पुलिस ने कुन्दन और उसके परिजनों का साथ नहीं दिया. मजबूरन वो लोग शव लेकर औराई चले आए और रामपुर के पास औराई-कटरा मार्ग को जाम कर दिया.

इस बीच कुन्दन के परिवार वालों का रो-रो कर बुरा हाल है क्योंकि बेटे के साथ पिता को बहू लाने के लिए भेजा था लेकिन उनकी लाश आई.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…