लड़की को लेकर फरार था युवक, पकड़ाया तो कोरोना पॉजिटिव निकला.. पुलिस के हाथ पांव फूले

0

बिहार पुलिस की खुशियां उस वक्त स्याह हो गई । जब पता चला कि जिस युवक को उसने गिरफ्तार किया है वो कोरोना पॉजिटिव है । हालात ये हो गई कि रिपोर्ट आने के बाद कोई पुलिस वाले उसे हाथ लगाने को तैयार नहीं थे.

क्या है पूरा मामला
मामला राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र के ब्रहमस्थानी गली की है । जहां से 25 दिन पहले एक युवक अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की को लेकर फरार हो गया था । इसके बाद वे कुछ दिनों तक दिल्ली, बेंगलुरु आदि कई जगहों पर छिप कर रहे और फिर पटना लौट आए । जब पटना पुलिस को गुप्त सूचना मिली तो युवक को गिरफ्तार कर लिया और लड़की को बरामद कर लिया ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में 19 साल की युवती की शादी से पहले हत्या, होने वाले पति पर मर्डर का आरोप

रिपोर्ट आने पर हड़कंप
दरअसल, जब पुलिस ने युवक को लड़की के साथ गिरफ्तार किया तो पुलिस उसे पैदल ही लेकर शास्त्रीनगर थाने के बगल वाली अस्पताल में ले गई और कोरोना की जांच करवाया। उसके बाद जब कोरोना रिपोर्ट आई तो उसमें युवक पॉजिटिव निकला। जिसके बाद हड़कंप मच गया. कोई पुलिसकर्मी उसे अपने साथ ले जाने को तैयार नहीं हुआ.

इसे भी पढ़िए-कोरोना पर नीतीश सरकार बड़ा फैसला.. जानिए क्या-क्या बंद होंगे

कोर्ट ने एनएमसीएच भेजा
काफी मशक्कत के बाद पुलिस उसे कोर्ट ले जाने की व्यवस्था में लग गयी और उसे थाने में अलग बैठा दिया गया. कुछ देर बाद उसे काफी सर्तकता से गाड़ी में बैठा कर थाने से कोर्ट ले जाया गया, जहां से उसे फिर पुलिस हिरासत में एनएमसीएच में भर्ती करा दिया गया.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में कोरोना से फिल्म निर्माता और वकील समेत 6 लोगों की मौत

नालंदा जिले में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर काफी खतरनाक साबित हो रही है। कोरोना की दूसरी ल…