Home अन्य जिले झंडा फहराने के बाद नेताजी को आया जोश, ऑटोमैटिक गन से की अंधाधुंध फायरिंग

झंडा फहराने के बाद नेताजी को आया जोश, ऑटोमैटिक गन से की अंधाधुंध फायरिंग

0

गणतंत्र दिवस के मौके पूरे देश में जश्न मनाया गया। लेकिन बिहार के समस्तीपुर में एक शख्स ने फायरिंग कर अपने तरीके से गणतंत्र दिवस मनाया. गणतंत्र दिवस के मौके पर झंडोतोलन के समय एक पार्टी के अध्यक्ष अत्याधुनिक हथियार से फायरिंग करने का सनसनीखेज वीडियो सामने आया है.

क्या है पूरा मामला
समस्तीपुर के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के आदर्शनगर मोहल्ले में झंडोत्तोलन का आयोजन किया गया। जहां युवा क्रांतिकारी मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रमेश झा अपने पार्टी कार्यालय पर झंडोतोलन कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने ऑटोमैटिक रायफल से हवाई फायरिंग की. वीडियो में साफ दिख रहा है कि झंडा फहराने के तुरन्त बाद कुर्ता पायजामा पहने अध्यक्ष ने वहीं मौजूद एक शख्स के हाथ से टेलिस्कोप गन लिया और आसमान की तरफ रुख कर फायर कर दिया.

सीबीआई अफसर का है गन
बताया जा रहा है कि ये गन किसी सीबीआई के अधिकारी की थी जो इन दिनों छुट्टी पर अपने घर समस्तीपुर आया हुआ था. आपको बता दें कि झंडोतोलन के समय किसी भी हथियार से फायरिंग करना कानूनन अपराध माना जाता है, ऐसे में नेता जी की इस करतूत से वहां मौजूद लोग भी सकते में रह गए. इस मामले में समस्तीपुर एसपी हरप्रीत कौर ने बताया है कि अगर इस तरह की घटना हुई है तो मामले की जांच के बाद दोषी पर कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…