Home पटना बंधक बनाकर लाखों की लूट, बदमाशों ने लिखा SSP का मोबाइल नंबर

बंधक बनाकर लाखों की लूट, बदमाशों ने लिखा SSP का मोबाइल नंबर

0

गणतंत्र दिवस के मौके पर पटना पुलिस अलर्ट पर थी। लेकिन बदमाशों ने दिनदहाड़े अपार्टमेंट में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। हथियार से लैस अपराधियों ने सीए आशीष हलदर के घर में लूटपाट की, महिलाओं को पीटा और बंधक बनाकर रखा। घटना पाटलिपुत्रा कॉलोनी के लोटस अपार्टमेंट की है।

घर में नहीं थे सीए आशीष हलदर
शनिवार दोपहर करीब 2:15 बजे चार लोग लोटस अपार्टमेंट पहुंचे। इन लोगों ने गार्ड से कहा कि सीए आशीष से मिलना है। गार्ड ने उनसे अपना मोबाइल नं. नोट करने का कहा तो शातिर अपराधियों ने पटना एसएसपी का मोबाइल नंबर लिख दिया। आशीष घर पर नहीं थे। वो किसी काम से मुजफ्फरपुर गए थे।

लूट लिए 18 लाख के गहने
अपराधियों ने दरवाजा नॉक किया। घर की नौकरानी ने जैसे ही दरवाजा खोला अपराधियों ने उसे गन प्वाइंट पर ले लिया। इसके बाद चारों घर में घुस गए। अपराधियों ने दोनों महिलाओं को पीटा और बंधक बनाकर उन्हें बांध दिया। इसके बाद अपराधी आलमीरा तोड़ने लगे। करीब घंटे भर तक अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया। अपराधियों ने करीब 18 लाख रुपए के गहने और तीन लाख रुपए नकद लूट लिए।अपराधियों के जाने के बाद महिला ने अपने पति आशीष को फोन कर घटना की सूचना दी।

CCTV से खुलेगा नकाबपोश का राज़
सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने गार्ड के रजिस्टर में दर्ज नंबर पर फोन किया तो वो मोबाइल नंबर पटना एसएसपी का निकला। मामले की जांच के लिए एफएसएल की टीम मौके पर पहुंची।वहीं, पुलिस बगल के स्कूल में लगे CCTV कैमरे की छानबीन करेगी. उम्मीद की जा रही है कि अपराधियों का चेहरा उसमें कैद हुआ होगा. हालांकि फ्लैट के अंदर अपराधी नकाब लगा कर घुसे थे.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पटना

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…