Home अन्य जिले लोकसभा चुनाव से पहले एनकाउंटर, 3 बदमाश ढेर, AK-47भी बरामद

लोकसभा चुनाव से पहले एनकाउंटर, 3 बदमाश ढेर, AK-47भी बरामद

0

लोकसभा चुनाव से पहले बिहार में अपराध पर लगाम करने के लिए पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है । एसटीएफ और अपराधियों के बीच हुई मुठभेड़ में तीन बदमाश ढेर हो गए हैं। जबकि तीन बदमाशों को पुलिस ने धर दबोचा है ।

क्या है पूरा मामला
वैशाली जिले के महनार थाना क्षेत्र के बहलोलपुर दियारा में एसटीएफ और अपराधियों के बीच मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में तीन अपराधी मारे गए और तीन गिरफ्तार हुए। पुलिस ने अपराधियों के पास से दो एके-47 राफइल और दो पिस्टल बरामद किया है। कई और अपराधियों को भी गोली लगी है। मौके से भागे अपराधियों को पकड़ने के लिए पुलिस सर्च ऑपरेशन चला रही है। पुलिस को सूचना मिली थी कि दियारा में अपराधी छिपे हैं। पुलिस ने शनिवार अहले सुबह अपराधियों के ठिकाने की घेराबंदी की। पुलिस को देखते ही अपराधियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जवाब में पुलिस के जवानों ने भी फायरिंग की। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में तीन अपराधी मारे गए।

दियारा में ले रखी थी शरण
एडीजी मुख्यालय कुंदन कृष्णन के मुताबिक मारे गए अपराधियों में मनीष सिंह और उसके गिरोह के लोग शामिल हैं। मनीष सिंह का गिरोह जयपुर, कोटा, कोलकाता समेत कई शहरों में सोना लूट की वारदात को अंजाम दे चुका था। कई राज्यों की पुलिस एसटीएफ के पास इसके लिए आती थी। एसटीएफ की स्कॉड डीम और अभियान दल ने मिलकर कार्रवाई की। अपराधियों ने करीब एक माह से दियारा इलाके में शरण ले रखी थी।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

कोरोना का कहर: बीजेपी नेता और स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख समेत 10 लोगों की मौत

बिहार में कोरोना का कहर जारी है. कोरोना के नए मरीजों की तादाद बढ़ती जा रही है. कोरोना की व…