RJD का स्थापना दिवस- पोस्टर में ऐश्वर्या, तेजप्रताप को न्योता नहीं

0

राष्ट्रीय जनता दल यानि आरजेडी का आज 22वां स्थापना दिवस है। इसके लिए पटना में जोरदार तैयारी की गई है। पटना के वीरचंद पटेल पथ पर स्थित आरजेडी के दफ्तर में समारोह का आयोजन किया गया है। स्थापना दिवस के मौके पर राबड़ी आवास के बाहर एक पोस्टर लगा है। जिसमें राबड़ी और मीसा भारती के साथ लालू राबड़ी की बहू ऐश्वर्या दिख रही हैं। जिससे ऐश्वर्या के राजनीति में प्रवेश के कयास लगने शुरू हो गए हैं।

तेजप्रताप यादव को न्योता नहीं !

हैरानी की बात ये है कि आरजेडी स्थापना दिवस समारोह के आमंत्रण पत्र से लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव का नाम गायब है।कहा जा रहा है कि तेजप्रताप यादव को न्योता नहीं मिला है। लेकिन तेजप्रताप यादव का कहना है कि पार्टी के स्थापना दिवस समारोह में उन्हें आमंत्रित किया गया है। इसके लिए छात्र राजद पहले से तैयारी कर रहा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी और संघ के लोग अफवाह फैला रही है। तेजप्रताप यादव ने कहा कि वे समारोह में जाएंगे और तेजस्वी प्रसाद यादव को सम्मानित करेंगे। साथ ही शंखनाद भी करेंगे।

लालू के बिना मनेगा स्थापना दिवस

लालूू प्रसाद यादव इन दिनों इलाज के लिए मुंबई में हैं। ऐसे में  लालू यादव की गैर मौजूदगी में ही आरजेडी अपना 22वां स्थापना दिवस मनाएगा। समारोह का उद्घाटन तेजस्वी प्रसाद यादव करेंगे। समारोह मे पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी, पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह, पूर्व सांसद जगदानन्द, शिवानन्द तिवारी, कांति सिंह, सांसद जयप्रकाश नारायण यादव, बुलो मंडल समेत पार्टी के दूसरे बड़े नेता मौजूद रहेंगे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

बिहार बोर्ड के 10वीं और 12वीं कंपार्टमेंटल के सभी छात्र पास. चेक कीजिए अपना रिजल्ट

बिहार विद्यालय परीक्षा समिति (BSEB) ने 10वीं और 12वीं कम्पार्टमेंटल परीक्षा Bihar Board 10…