Home अन्य जिले तेजप्रताप-ऐश्वर्या की साइकिल पर मस्ती, हनीमून पर क्या कहा.. जानिए

तेजप्रताप-ऐश्वर्या की साइकिल पर मस्ती, हनीमून पर क्या कहा.. जानिए

0

लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव अपनी पत्नी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। पत्नी ऐश्वर्या की नाम सुनते ही उनके चेहरे पर चमक आ जाती है। नाम सुनकर थोड़े शर्माते भी हैं। कर्नाटक मसले पर तेजप्रताप यादव बीजेपी पर जमकर भड़ास निकाल रहे थे। इस दौरान किसी उनसे ऐश्वर्या के बारे में पूछ दिया।
सवाल- क्या ऐश्वर्या राजनीति में आएंगी ?
तेजप्रताप- ऐश्वर्या की राजनीति में आने कि अभी ऐसी कोई संभावना नही है। साथ उन्होंने कहा कि वो नहीं चाहते हैं कि ऐश्वर्या राजनीति में आएं।
सवाल- शादी के एक हफ्ते हुए हैं। ऐश्वर्या आजकल क्या कर रही हैं ?
तेजप्रताप- अपनी पत्नी ऐश्वर्या की तारीफ करते हुए कहा कि ऐश्वर्या अभी अपने ससुराल में सबकी सेवा में लगी हैं और सबका पूरा ध्यान रख रही हैं। तेजप्रताप के मुताबिक ऐश्वर्या से लालू यादव और पत्नी राबड़ी देवी भी काफी खुश हैं। तेजप्रताप ने हंसते हुए कहा कि वो आजकल पूरी तरह से पत्नी धर्म निभा रही हैं।
सवाल- हनीमून में पर कहां जा रहे हैं ?
तेजप्रताप- इसे अभी सीक्रेट ही रहने दीजिए।
इससे पहले तेजप्रताप यादव और उनकी दुल्हनिया ऐश्वर्या की साइकिल पर मस्ती करते तस्वीर वायरल हुई थी। जिसमें तेजप्रताप यादव ऐश्वर्या को साइकिल की सैर कराते नजर आ रहे हैं । फोटोग्राफ में तेजप्रताप सफेद रंग का कुर्ता-पजामा पहने नजर आ रहे हैं। जबकि ऐश्वर्या ने केसरिया रंग की साड़ी पहन रखी है।

आपको बता दें कि 12 मई को ही ऐश्वर्या और तेजप्रताप यादव की धूमधाम से शादी हुई है । शादी में नीतीश कुमार और लालू यादव की दूरियां मिट गई थी

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…