Home अन्य जिले तेजप्रताप-ऐश्वर्या की मेहंदी सेरेमनी में धमाल.. आप भी तस्वीरें देखिए

तेजप्रताप-ऐश्वर्या की मेहंदी सेरेमनी में धमाल.. आप भी तस्वीरें देखिए

0

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। बुधवार को मेहंदी का कार्यक्रम हुआ। मेहंदी सेरेमनी में लालू यादव के घर पर खूब धमाल हुआ। हालांकि मेहंदी में तेजप्रताप को उनके पापा की कमी महसूस हुई । लालू यादव को कल ही पटना पहुंचना था और मेहंदी समारोह में शरीक होना था । लेकिन परोल में तकनीकि दिक्कत की वजह से वो रिम्स से उनकी छुट्टी नहीं हुई। जिसकी वजह से वो बेटे इस समारोह का वो हिस्सा नहीं बन पाए। हालांंकि इस समारोह में तेज प्रताप समेत लालू परिवार की ओर से राबड़ी देवी, मीसा भारती, तेजस्वी यादव समेत सभी बेटी और दामाद शामिल हुए।

nalanda live tejpratap yadav mehndi ceremony

दूल्हा-दुल्हन के लिए अलग-अलग मंच

मेहंदी सेरेमनी को यादगार बनाने के लिए खूब तैयारियां की गई थी। दूल्हा तेज प्रताप यादव और दुल्हन ऐश्वर्या के लिए दो अलग-अलग स्टेज बनाए गए थे। मंच के ऊपर फूलों से बनाए हुए दूल्हा और दुल्हन का लिखा गया था। मेहंदी की रस्म के दौरान ऐश्वर्या अपनी बहनों के साथ मस्ती करती हुईं नजर आईं.. तो  वहीं, तेज प्रताप यादव, छोटे भाई तेजस्वी यादव और मीसा भारती के पति के साथ बैठे हुए नजर आए।

नीले कुर्ते में तेजप्रताप और हरे रंग की लहंगा में ऐश्वर्या

मेहंदी के दौरान तेजप्रताप ने जहां सफेद पायजामा, नीले रंग का कुर्ता और पीले रंग का नेहरू कोट पहने हुए नजर आए। वहीं, ऐश्वर्या हरे रंग के लहंगे में मेहंदी की तरह खिलखिलाती हुईं नजर आईं।

11 मई को हल्दी

11 मई यानी कल शुक्रवार को तेज प्रताप और ऐश्वर्या का मटकोर है। इस दिन वर और वधू को हल्दी लगाने की रस्म अदा की जाती है। उसके बाद 12 मई को शादी होगी।

शादी की तैयारियां जोरों पर
दोनों ही परिवारों में शादी की तैयारी जोरों से चल रही है। दोनों की शादी कार्यक्रम वेटरनरी कॉलेज का मैदान होगा। सूत्रों के मुताबिक शादी समारोह में वीवीआईपी गेस्ट को मिलाकर 6,000 मेहमान पहुंचने वाले हैं। वीवीआईपी मेहमानों के स्वागत के लिए दोनों ही परिवारों की ओर से खास इंतजाम किए जा रहे हैं। इसके अलावा एक विशाल पंडाल तैयार किया जा रहा है, जहां पर बैठकर सभी मेहमान शादी के कार्यक्रमों को देख सकेंगे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अन्य जिले

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…