Home पटना RJD नेता के घर पर अंधाधुंध फायरिंग.. लाखों की लूट

RJD नेता के घर पर अंधाधुंध फायरिंग.. लाखों की लूट

0

आरजेडी नेताओं पर आए दिन हमले की बात आम हो गई है । ताजा वाक्या फतुहा की है । जहां दो आरजेडी नेताओं के घर अलग-अलग वारदात हुई है ।

धर्मवीर गोप के घर पर फायरिंग
पटना जिला आरजेडी के उपाध्यक्ष धर्मवीर गोप के घर पर अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग की है । धर्मवीर गोप फतुहा के गोविंदपुर के रहने वाले हैं । बताया जा रहा है कि रविवार को दोपहर आधा दर्जन हथियारबंद लोग आए और उनके घर पर अंधाधुंध फायरिंग की । उसके बाद अपराधी हथियार लहराते हुए पैदल ही गली से भाग निकले। फायरिंग की आवाज सुनते ही इलाके में दहशत फैल गई। वारदात के वक्त धर्मवीर गोप अपने घर पर नहीं थे। धर्मवीर गोप का आरोप है कि पड़ोस के एक युवक से जमीन को लेकर लड़ाई चल रही है । इसी को लेकर उनके घर पर हमला हुआ है । इस मामले में धर्मवीर गोप की पत्नी कौशल्या देवी ने फतुहा थाने में केस दर्ज कराई है ।

मनोज यदुवंशी के घर लूट
फतुहा के ही मकसुदपुर मोहल्ला में रहने वाले मनोज यदुवंशी के घर लूट हुई है । मनोज यदुवंशी पटना जिला आरजेडी के उपाध्यक्ष हैं। चोरों ने उनके घर का ताला तोड़कर 50 हजार रुपए नकद और करीब पांच लाख के गहने, कपड़े व बर्तन चुरा लिये। वे ताला लगाकर अपनी बेटी के पास पटना गए थे। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पटना

Leave a Reply

Check Also

अंधेरे में गर्लफ्रेंड से मिलने पहुंचा प्रेमी, गांववालों ने पकड़ा तो प्रेमी निकला दारोगा

कहा जाता है कि प्यार और जंग में सब कुछ जायज होता है. प्यार को हासिल करने के लिए प्रेमी कुछ…