Home खास खबरें कहां रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ ‘घूसखोर’ BDO.. जानिए

कहां रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ ‘घूसखोर’ BDO.. जानिए

0
#mokama,bdo,arrested,patna,vigilance,ghosbari,ghoswari block,jaywardhan gupta,निगरानी,मोकामा,बीडीओ गिरफ्तार,रिश्वत,घूसखोर,जयवर्धन गुप्ता,विजिलेंस,घोसवरी,पटना,घूस लेते बीडीओ गिरफ्तार,nalanda live,patna news,bihar news

निगरानी की टीम ने एक बार फिर बड़ी कार्रवाई की है. विजिलेंस ने एक बीडियो को घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। निगरानी की टीम ने पटना जिले के एक BDO को एक लाख का घूस लेते धर दबोचा है.

पटना के घोसवरी के BDO गिरफ्तार

निगरानी की टीम घोसवरी के बीडीओ जयवर्धन गुप्ता के खिलाफ शिकायत मिली थी। जिसके बाद विजिलेंस की टीम ने जाल बिछाया। घोसवरी के बीडीओ जयवर्धन गुप्ता मोकामा के मोलदियार टोला में अपने निजी आवास में रहते हैं। वहीं, उन्हें 1 लाख का घूस लेते गिरफ्तार किया गया है।

पेमेंट जारी करने के लिए मांगी थी रिश्वत

मोकामा के घोसवरी प्रखंड के बीडीओ जयवर्धन गुप्ता ने विकास योजनाओं की स्वीकृति देने और पेमेंट जारी करने के एवज में 1 लाख रुपये घूस ले रहे थे. तभी निगरानी की टीम ने छापा मारा और रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया
आपको बता दें कि हाल के दिन में ये दूसरा मामला है जब विजिलेंस की टीम ने किसी बीडीओ को गिरफ्तार किया है. इससे पहले भी विजिलेंस की टीम ने बिहार के भभुआ से रिश्वत लेते हुए महिला बीडीओ को गिरफ्तार किया था.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

पत्नी और पांच बच्चों को कुल्हाड़ी से काट डाला,4 की मौत, 2 की हालत गंभीर

इस वक्त एक दिल दहलाने वाली ख़बर आ रही है. जहां एक सनकी पति ने अपनी पत्नी और पांच बच्चों को…