एसिड अटैक मामले में सनसनीखेज खुलासा.. जानकर हिल जाएंगे आप

0

बिहारशरीफ में युवती पर एसिड अटैक मामले में सनसनी खुलासा हुआ है । पुलिस ने इस मामले में मुख्य आरोपी समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है । जिससे पूछताछ के बाद ऐसा खुलासा हुआ है कि जानकर आप भी चौंक जाएंगे और कहने पर मजबूर हो जाएंगे कि ऐसा भी होता है क्या ? आपको पूरी कहानी बताएं उससे पहले मामला जान लीजिए

क्या हुआ था
18 अगस्त को बिहारशरीफ के सर्किट हाउस के पास एक लड़की पर कुछ लोगों ने एसिड फेंक दिया था। जिसमें लड़की बुरी तरह झुलस गई थी।

ब्लाइंड केस था
वारदात के बाद शहर की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगे थे। ऐसे में पुलिस के सामने सबसे पहले सच को लाना और आरोपी की गिरफ्तारी बड़ी चुनौती थी। पुलिस ने आस पास के सीसीटीवी को खंगाला लेकिन हाथ खाली रहे। क्योंकि पुलिस को कुछ भी सुराग नहीं मिल रहा था।

मीटर रीडर का नाम सामने आया
वारदात के वक्त पीड़िता की फुफेरी बहन साथ में थी । पुलिस ने जब उससे पूछताछ की तो एक मीटर रीडर का नाम सामने आया। लेकिन बाद में पुलिस वैज्ञानिक तरीके से जांच किया तो पता चला कि युवती के प्रेमी ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया है।

प्रेमी की पहचान हुई
इसके बाद पुलिस की सामने चुनौती प्रेमी को पहचाने की थी। लेकिन कहा जाता है ना कि पुलिस के हाथ लंबे होते हैं। पुलिस ने प्रेमी की पहचान सोहसराय थाना क्षेत्र के श्रृंगार हॉट मोहल्ला के रहने वाले साजन कुमार के रूप में हुई। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया तो सच सामने आया

इसे भी पढ़िए-बीच बाजार युवती पर एसिड अटैक.. लड़की की हालत गंभीर

साज़िश में प्रेमिका भी शामिल
जब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया तो वारदात का खुलासा हुआ। जिसमें पता चला कि वारदात के पीछे खुद पीड़िता या प्रेमिका का भी हाथ है । क्योंकि दोनों ने मिलकर साजिश रची थी। अब आप अचरज में पड़ गए ना। कि कोई लड़की खुद पर एसिड क्यों फेंकवा सकती है ।

इसे भी पढ़िए- लालू परिवार में फिर से भूचाल, कृष्ण अर्जुन में लड़ाई 

जानिए सच क्या है
दरअसल, साजन और पीड़िता एक दूसरे से 7 सालों से प्रेम कर रहे थे । पीड़िता के परिवारवाले शादी से इंकार कर रहे थे। इसी कारण दोनों ने फैसला लिया कि यदि एसिड से शरीर के कुछ हिस्से को जला दिया जाए तो कोई दूसरा लड़का शादी नहीं करेगा। ऐसे में वो युवती से शादी के लिए तैयार हो जाएगा और परिवार वाले भी आसानी से मान जाएंगे।

प्रेमिका के साथ घूम रहा था आरोपी
इसके बाद 18 अगस्त को घटना वाले दिन साजन स्वयं युवती के साथ घूम रहा था। युवती जब अपनी बहन के साथ घर से बाहर निकली तो उसने अपने दो भाइयो को उसके पीछे लगा दिया। इसके बाद वो दोनों पीछे से आए और युवती पर एसिड फेंके दिया।

पहले भी दोनों घर से भागे थे
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि चार साल पहले यानि साल 2017 में दोनों घर से भागे भी थे। मगर पारिवारिक दबाब के कारण लौट कर आ गए थे।

वारदात में आरोपी के भाई भी शामिल
इसके बाद 18 अगस्त को साजन ने अपने तीन फुफेरे भाई समेत 4 युवकों को पटना के आलमगंज से बुलाया और घटना को अंजाम दिलवाया। पुलिस ने साजन की निशानदेही पर आलमगंज थाना इलाके के गुड़मंडी निवासी छोटू कुमार, पनानी मंदिर निवासी रवि कुमार, रवि पांडेय और चंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…