Home पटना पटना में मॉल से छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

पटना में मॉल से छात्रा को अगवा कर किया गैंगरेप, वीडियो भी बनाया

0

राजधानी पटना के बोरिंग रोड चौराहा स्थित जीबी मॉल से पिस्तौल की नोंक पर छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप की घटना सामने आई है। आरोपियों ने रेप का वीडियो भी बना लिया है। महिला थाने में चार युवकों के खिलाफ अपहरण कर रेप करने और इस कुकृत्य में सहयोग करने के आरोप में धारा 376 डी के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

क्या है पूरा मामला
मूलरूप से गोपालगंज की रहने वाली छात्रा अपनी बहन के साथ राजधानी के एक हॉस्टल में रहकर बीबीए की पढ़ाई कर रही है। पीड़िता के मुताबिक वो सोमवार शाम को बोरिंग रोड चौराहा स्थित जीबी मॉल के एक रेस्टूरेंट से खाना खाकर हॉस्टल जा रही थी। इस दौरान सफेद रंग की कार से चार युवक आए और पिस्तौल की नोंक पर उसे कार में खींच लिया। उसे पाटलिपुत्र इलाके में एक मॉल में पीछे स्थित फ्लैट में ले गए। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

एक रेप कर रहा था दूसरा वीडियो बना रहा था
पीड़िता के मुताबिक एक युवक रेप कर रहा था और दूसरा वीडियो बना रहा था। छात्रा आरोपियों के चंगुल से किसी तरह छूटकर हॉस्टल पहुंची और बहन की मदद से पुलिस को घटना की सूचना दी। वो पहले से सभी आरोपियों को पहचानती थी। गर्दनीबाग अस्पताल में छात्रा का मेडिकल जांच करायी गयी है।

एक आरोपी गिरफ्तार,बाकियों की तलाश
पटना पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए एक आरोपी कुश को पाटलिपुत्र इलाके से गिरफ्तार कर लिया है। जबकि बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है । वारदात में शामिल बाकी आरोपियों के नाम है विनायक सिंह रॉकर, संदीप मुखिया और विकास .

आरोपित विनायक सिंह रॉकर बाइकर्स गैंग का सदस्य बताया जा रहा है। संदीप मुखिया को एक बाहुबली विधायक का करीबी बताया जा रहा है। इनकी गिरफ्तारी के लिए पालीगंज और वैशाली में छापेमारी की जा रही है।

मीडिया में फोटो आते ही संदीप मुखिया ने फेसबुक प्रोफाइल किया डिलीट
गैंगरेप की खबर और आरोपित विनायक सिंह रॉकर और संदीप मुखिया की तस्वीरें आते ही,  संदीप मुखिया ने अपना फेसबुक प्रोफाइल डिलीट कर दिया। लेकिन इससे पहले संदीप मुखिया का फेसबुक प्रोफाइल खंगाल लिया गया है। संदीप बिक्रम का रहने वाला है। कुछ दिन पहले मिस्टर और मिस प्रफेक्टनेस की प्रतियोगिता आयोजित कराया था। संदीप ने कई तस्वीरें विधायक अनंत सिंह के साथ भी है। वहीं विनायक सिंह रॉकर्स बाइकर्स गैंग का सदस्य है। विनायक पूर्व मंत्री का बेटा बताया जा रहा है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पटना

Leave a Reply

Check Also

बिहार में कई जिलों के सिविल सर्जन बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

बिहार चुनाव से पहले अफसरों के तबादले का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार में कई डॉक्टरों का त…