Home पटना पटना में राजधानी एक्सप्रेस के तीन अटेंडेंट गिरफ्तार, छापेमारी में मिला…

पटना में राजधानी एक्सप्रेस के तीन अटेंडेंट गिरफ्तार, छापेमारी में मिला…

0
दिल्ली से राजेंद्र नगर टर्मिनल पहुंची राजधानी एक्सप्रेस के तीन कोच अटेंडेंट को विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार कोच अटेंडेंट के पास से टर्मिनल आरपीएफ जवान ने 36 बोतल शराब बरामद की है.

किस-किस की गिरफ्तारी हुई
रंगेहाथ शराब के साथ गिरफ्तार होने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गयी और उसे जेल भेज दिया गया है। राजधानी एक्सप्रेस में उर्मिला इंटरनेशनल सर्विस प्रा लि के कर्मी कोच अटेंडेंट के रूप में काम करते हैं. गिरफ्तार कोच अटेंडेंट में एक का नाम सुमित प्रभाकर है जो अशोक राजपथ का रहने वाला है. इसके साथ ही रंजय कुमार और संजीव रजक हैं, जो राजधानी एक्सप्रेस के कोच संख्या- A-5 में ड्यूटी करते हैं.

सूचना के आधार पर छापेमारी
दरअसल, आरपीएफ को सूचना मिली थी कि अटेंडेंट शराब लेकर आ रहे हैं. सूचना के आधार पर जैसे ही ट्रेन टर्मिनल पहुंची, तो आरपीएफ की टीम ने छापेमारी की. छापेमारी के दौरान कोच संख्या A-4 से बैग बरामद किया, जिसमें शराब की बोतलें थी. टर्मिनल आरपीएफ पोस्ट के इंस्पेक्टर आरआर कश्यप ने बताया कि दिल्ली से शराब लेकर सुमित प्रभाकर पहुंचा और यहां से रंजय कुमार और संजीव रजक को ले जाना था. इन तीनों कोच अटेंडेंट को शराब के साथ गिरफ्तार किया और प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In पटना

Leave a Reply

Check Also

बिहार में कई जिलों के सिविल सर्जन बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

बिहार चुनाव से पहले अफसरों के तबादले का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार में कई डॉक्टरों का त…