नालंदा में बर्थडे पार्टी में बार बाला डांस के दौरान मर्डर.. जानिए पूरा मामला

0

इस वक्त एक बड़ी खबर नालंदा जिला से आ रही है। जहां बर्थडे पार्टी में बार बाला डांस का आयोजन किया गया था। इस दौरान गोली मारकर 12 साल के एक लड़के की हत्या कर दी गई. जिसके बाद अफरातफरी मच गई.

क्या है पूरा मामला
मामला नालंदा जिला के नूरसराय थाना क्षेत्र के वंश गोपालपुर गांव की है। जहां बार बाला डांस के दौरान 12 साल के एक लड़के लड्डू कुमार की हत्या कर दी गई. वारदात के बाद गांव में तनाव और मातम का माहौल है।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में एक थानाध्यक्ष सस्पेंड.. कई और SP के रडार पर.. जानिए पूरा मामला

बर्थडे पार्टी में बार बाला डांस
दरअसल, गोपालपुर गांव के ही रहने वाले मंगरेला पासवान के बेटे विक्की कुमार का जन्मदिन था। जिसके लिए बड़े पैमाने पर पार्टी का आयोजन किया गया था. बर्थ पार्टी के लिए पूरे गांव का न्योता दिया गया था। साथ ही बार बाला डांस का भी इंतजाम किया गया था

इसे भी पढ़िए-दिल्ली की तर्ज पर बिहारशरीफ में 141 जगहों पर लगेंगे 560 कैमरा.. ऑटोमेटिक कटेंगे चालान

बार बाला डांस के दौरान मर्डर
मृतक किशोर के परिजनों का कहना है कि न्योता मिलने पर चुन्नू पासवान का 12 साल का बेटा लड्डू कुमार भी पार्टी में गया था। बार बालाओं के ठुमके के दौरान जब सभी मस्ती में झूम रहे थे इसी दौरान लड्डू कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

इसे भी पढ़िए-महिला दिवस पर नालंदा में अफसर की पत्नी की मिली लाश.. हत्या या आत्महत्या ?

परिजनों ने लगाया आरोप
मृतक के परिजनों का आरोप है कि बर्थडे पार्टी के मौके पर जमीन विवाद में बालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जबकि गांववालों के मुताबिक बार बाला डांस के दौरान फायरिंग हुई । जिसमें गोली लड्डू को लग गई जिससे मौके पर उसकी मौत हो गई ।

मामले की जांच में जुटी पुलिस
वारदात की सूचना मिलते ही नूरसराय के थानाध्यक्ष वीरेंद्र चौधरी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। लेकिन तब तक लोग बच्चे को लेकर बिहारशरीफ सदर अस्पताल जा पहुंचे थे । फिलहाल पुलिस गांव में कैंप कर रही है । पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है । पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा । फिलहाल आरोपी फरार है

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहारशरीफ में DM के अर्दली के भतीजे को गोली मारी, हालत गंभीर पटना रेफर..

बिहारशरीफ में एक और अपराध की वारदात सामने आई है । बिहारशरीफ में बदमाशों ने एक युवक को गोली…