अचानक बिहारशरीफ पहुंचे बीजेपी के बड़े नेता और धरना पर बैठ गए.. जानिए क्यों ?

0

बिहार बीजेपी के बड़े नेता आज बिहारशरीफ पहुंचे और धरना पर बैठ गए.. बिहारशरीफ पहुंचने वाले बड़े नेताओं में प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा शामिल थे ।

धरना पर बैठे नेता
सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा के साथ बीजेपी के स्थानीय नेता और कार्यकर्ता भी बिहारशरीफ में बाबा मणिराम अखाड़ा पहुंचे और विरोध स्वरुप धरना पर बैठ गए.. इस दौरान स्थानीय बीजेपी विधायक डॉक्टर सुनील भी मौजूद रहे

क्यों दिया धरना
दरअसल, बिहारशरीफ में रामनवमी की अधूरी रथयात्रा को आज मणिराम अखाड़ा तक निकाला जाना था.. बीजेपी नेता इसे धूमधाम से निकालकर फिर शक्ति प्रदर्शन करने के मूड में थे.. लेकिन जिला प्रशासन ब्रह्ममुहूर्त यानि आज सुबह सूर्योदय से पहले ही रथयात्रा निकालकर मणिराम अखाड़ा तक पहुंचा दिया.. जिससे बीजेपी के नेता नाराज थे।

बीजेपी नेता नाराज दिखे
बीजेपी नेता और नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि जिला प्रशासन के साथ ही ये बात तय हुई थी कि सभी सनातन धर्म के लोगों के साथ रथ को अखाड़ा पर पहुंचाया जाएगा। लेकिन जिला प्रशासन के द्वारा चुपके से रथ को अखाड़ा पर पहुंचा दिया गया। जिसके विरोध में धरना पर बैठे।

राज्यपाल से करेंगे शिकायत
विजय कुमार सिन्हा ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा.. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के राज में पूजा पर प्रतिबंध लगाया जा रहा है। यह तुष्टीकरण की राजनीति है। उन्होंने मामले की हाईकोर्ट के सीटिंग जज से जांच कराने की मांग की और कहा कि 8 मई को राज्यपाल से मिलकर सरकार की शिकायत करेंगे। इस मामले की रिपोर्ट मांगने का आग्रह करेंगे।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…