डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने कर दिया बड़ा ऐलान.. खेला तेजस्वी नहीं हम करेंगे.. अमित शाह से मिल गई हरी झंडी

0

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने एक बार फिर लालू परिवार पर बड़ा अटैक किया है। डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को बड़ा चैलेंज भी दिया है । उन्होंने खेला से लेकर खिलौना तक की बात कह दिया है।

बिहार के दोनों डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी और विजय सिन्हा दिल्ली के दौरे पर हैं। विजय सिन्हा और सम्राट चौधरी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। जिसमें बिहार में कैबिनेट विस्तार पर चर्चा हुई। साथ ही इस बात पर भी विशेष मंथन हुआ कि लालू और तेजस्वी के चक्रव्यूह को कैसे तोड़ जाए। बैठक के बाद सम्राट चौधरी ने बड़ा ऐलान कर दिया है ।

उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में भ्रष्टाचार की सभी फाइल खोलेंगे। ये लोग जो सरकार में थे सब ठेकेदार थे। सबका इलाज होगा, ये बालू माफिया, शराब माफिया से जुड़े लोग हैं। एक-एक व्यक्ति की जांच होगी। लालू यादव के बेटे जो बोलते हैं कि खेला होगा उन्हें हम लोग खेलने के लिए खिलौना ज़रूर देंगे।

इसे भी पढ़िए-बिहार में 12 से पहले होगा खेला ?.. कांग्रेस में हड़कंप.. विधायकों को एयरलिफ्ट कराने की तैयारी

दरअसल, बिहार में जब नीतीश कुमार ने आरजेडी का साथ छोड़कर एनडीए का दामन थाम लिया था और नौंवी बार बिहार के मुख्यमंत्री के पद की शपथ ले रहे थे तो तेजस्वी यादव ने कहा था कि भले ही सरकार उन्होंने बना ली है । लेकिन खेला तो वही करेंगे । जिसपर सम्राट चौधरी ने कहा कि खेला तेजस्वी नहीं हम करेंगे । उनको खेलने के लिए खिलौना जरूर दे देंगे ।

इससे पहले वो बिहार बीजेपी के प्रभारी विजय तावड़े से मुलाकात की और बिहार की राजनीतिक हालात पर चर्चा की। सम्राट चौधरी ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाकात कर उनका आर्शीवाद लिया ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In नॅशनल न्यूज़

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…