Home खास खबरें अनोखी शादी: युवक ने दो लड़कियों के साथ रचाई शादी, जानिए पूरा मामला

अनोखी शादी: युवक ने दो लड़कियों के साथ रचाई शादी, जानिए पूरा मामला

0

ऐसी शादी शायद आपने पहले कभी नहीं देखी होगी या सुनी होगी. जब एक युवक ने एक साथ दो लड़कियों के साथ शादी रचाई. दरअसल, एक युवक अपनी नई प्रेम‍िका से शादी करने मंद‍िर पहुंचा तो वहां उसकी पुरानी प्रेम‍िका भी पहुंच गई. इस बात पर जब हंगामा होने लगा तो युवक ने दोनों की मांग में स‍िंदूर भरकर दोनों से शादी कर ली.

कहां का है मामला
हैरान कर देने वाला ये वाकया उत्तर प्रदेश के प्रयागराज का है.जिसमें युवक ने एक लड़की से नहीं बल्कि दो-दो लड़क‍ियों से शादी की है. इस अनोखी शादी का ये वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है. यह अनोखा मामला प्रयागराज में कर्नलगंज के ढरहरिया इलाके का है.

दरअसल, युवक एक लड़की से प्यार करता था और शादी से पहले युवक की प्रेमिका ने उसको धमकाया था कि अगर उसने शादी नहीं की तो वह जहर खाकर जान दे देगी. इस बात पर झगड़ा हुआ तो उसने लड़की को थप्पड़ मार दिया. लड़की ने इसकी श‍िकायत पुल‍िस में कर दी. शिकायत पर पुलिस ने कुछ दिन पहले ही युवक को उसकी प्रेमिका को थप्पड़ मारने के आरोप में गिरफ्तार भी किया था.

बताया जा रहा है कि युवक अपने इलाके की एक लड़क‍ी से पहले से प्रेम करता था. कई साल से उसकी प्रेम कहानी चल रही थी. करीब चार दिन पहले उसकी पहली प्रेमिका ने उसे दूसरी लड़की के साथ देख लिया तो हंगामा करने लगी.

सोमवार की देर शाम नई प्रेमिका से युवक शादी करने पहुंचा तो पूर्व प्रेमिका भी वहां पहुंच गई जिससे वहां हंगामा मच गया. इसके बाद घर के पास ही एक मंदिर में सबके सामने युवक ने अपनी दोनों प्रेमिकाओं के साथ शादी कर उनकी मांग भरी और उन्हें मंगल सूत्र पहनाया.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में युवक की गोली मारकर हत्या.. इलाके में सनसनी

नालंदा जिला में आपसी रंजिश में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। हत्या की वारदात के बाद गांव म…