लड़का बोला- व्हाट इज मोबाइल नंबर, लड़की ने जड़ा चप्पल.. जानिए पूरा मामला

0

एक लड़का को एक लड़की से मोबाइल नंबर मांगना महंगा पड़ गया. लड़का ने जैसे ही बोला व्हाट इज योर मोबाइल नंबर। जिसके बाद लड़की ने चप्पल निकालकर युवक की पिटाई शुरू कर दी। उसके बाद क्या था वहां मौजूद लोगों ने भी मनचले पर हाथ साफ किया।

काफी दिन से पीछा कर रहा था
बताया जाता है कि युवक काफी दिनों से लड़की का पीछा कर रहा था. एक दिन पीछा करते हुए लड़की का मोबाइल नंबर मांगा और इसी के बाद उसकी पिटाई हो गई. वीडियो में दिख रही छात्रा सफेद रंग की स्कूल यूनिफॉर्म पहनी हुई है. स्थानीय लोगों की मानें तो पिटाई करने वाली छात्रा निजी स्कूल की छात्र है और लड़की को परेशान करने वाला युवक सिकटिया गांव का है.

इसे भी पढ़िए-प्रेमी जोड़े ने चलती ट्रेन के बाथरुम में शादी की.. जानिए पूरी कहानी

आसपास के युवकों ने भी पीटा
बताया जाता है कि लगातार छेड़खानी से परेशान तंग होकर छात्रा ने ऐसा किया है. जब छात्रा ने पिटाई की तो आसपास के अन्य युवकों ने भी मनचले की पिटाई कर दी. वे सभी खेल मैदान में क्रिकेट खेल रहे थे.

इसे भी पढ़िए- बहादुर बेटियों ने पहले मनचले को सैंडिल से पीटा, फिर लोगों ने धोया

क्या है पूरा मामला
पूरा मामला छपरा के लहलादपुर के जनता बाजार का है. आरोप है कि एक लड़का छात्रा को लगातार परेशान कर रहा था. लगातार छात्रा पर अश्लील कमेंट करता था. इसके बाद छात्रा के साथ कुछ और युवकों ने मिलकर मनचले की पिटाई कर दी. लड़की ने चप्पलों से पीटा. वारदात जनता बाजार थाना क्षेत्र के ढोढ़नाथ उच्च विद्यालय के पास का है.

लड़की ने सिखाया सबक
स्थानीय लोगों के अनुसार, जनता बाजार में करीब दर्जनभर शैक्षणिक संस्थान चलते हैं. हर दिन सैकड़ों की संख्या में छात्राएं पढ़ने के लिए आती हैं. मनचले युवक सड़क पर छेड़खानी करते हैं या भद्दे कमेंट करते हैं. इसी दौरान एक लड़की ने हिम्मत कर आवाज उठाई फिर लड़के को सबक सिखा दिया.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में ट्रेन से कटकर एक युवक और एक युवती की मौत.. जानिए पूरा मामला

नालंदा जिला में बख्तियारपुर-राजगीर रेलखंड पर ट्रेन से कटकर दो लोगों की मौत हो गई है । जिसम…