बिहारशरीफ में भारी बवाल, 50 से ज्यादा लोग घायल.. जानिए पूरा मामला

0

इस वक्त एक बड़ी खबर बिहारशरीफ से आ रही है । जहां भारी बवाल हुआ है । जिसमें 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं . उन्हें इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

कहां हुआ बवाल
ये पूरा बवाल बिहार थाना क्षेत्र के नकटपुरा गांव के पास हुआ है । जहां रविवार की शाम को बदमाशों ने बस सवार यात्रियों की जमकर पिटाई की है । जिसमें 50 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं। साथ ही पूरी बस क्षतिग्रस्त हो गई है ।

बारातियों की धुनाई
बताया जा रहा है कि बस में सवार सभी लोग बाराती थे। वे सभी अस्थावां थाना क्षेत्र के नानू बिगहा गांव से बारात में राजगीर जा रहे थे । जहां एक मैरेज हॉल में शादी होनी थी । लेकिन रास्ते में ही बदमाशों ने बारातियों की इस तरह धुनाई कर दी कि बाराती शादी में जाने की जगह अस्पताल पहुंच गए ।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में सड़क हादसे में युवक की मौत, 2 दिन पहले हुई थी शादी

क्यों हुआ बवाल
दरअसल,धोबी बिगहा मोड़ के पास बाइक सवार चार बदमाशों से बारातियों की बकझक हो गयी थी। इसके बाद चारों बदमाशों ने बलवापर गांव के पास बस रुकवा दी और बारातियों से मारपीट करने लगे। बारात के लोगों ने चारों को वहां से भगा दिया।

इसे भी पढ़िए- बड़े खेल की तैयारी में RCP सिंह, धर्मगुरुओं से ताबड़तोड़ मुलाकात के मायने समझिए

नकटपूरा में बदला पूरा किया
बारातियों का कहना है कि बलवापर से भगाने के बाद बदमाश नकटपुरा गांव के पास हॉकी स्टिक, बैट, लाठी लेकर बस को घेर लिए। दो दर्जन से ज्यादा बदमाशों ने बस को घेर लिया

इसे भी पढ़िए-गर्मी की वजह से सड़क के नीचे ब्लास्ट, 6 किमी दूर तक सुनाई पड़ी आवाज

बारातियों को बेरहमी से पीटा
इसके बाद बदमाशों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। रोड़ेबाजी कर बस के सभी शीशे तोड़ दिये। बाराती जान बचाने के लिए इधर-उधर भागते रहे। मारपीट में करीब 50 लोग जख्मी हो गये हैं। जिसमें प्रभरंजन कुमार की हालत कुछ ज्यादा ही गंभीर बताया जा रहा है ।

इसे भी पढ़िए-आंगनबाड़ी सेविका/ सहायिकाओं की भर्ती के लिए नए नियम.. जानिए, अब कैसे होगी भर्ती

पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया
स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। बिहार थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि घायलों का इलाज चल रहा है। बदमाशों की तलाश की जारी है।

कौन कौन घायल
घायलों में सोनाली कुमारी, विरेन्द्र प्रसाद, चंचला देवी, विरेश प्रसाद, विनोद प्रसाद, सीताराम प्रसाद, सूरज कुमार, मनोज प्रसाद, शंकर कुमार, अनिल प्रसाद, विजित प्रसाद, अर्जुन प्रसाद, दीपक कुमार, रमेश कुमार, राहुल कुमार, कपिल प्रसाद, शर्मा कुमार, विजय कुमार, राजेश कुमार, मदन महतो समेत करीब 50 लोग शामिल हैं।

 

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी बदले गए.. जानिए कहां किनका तबादला

बिहार सरकार ने 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी का तबादला कर दिया है। जिसमें नालंदा,जहानाबाद…