नालंदा में बेकाबू ट्रक का कहर, हादसे में 2 की मौत, 1 की हालत गंभीर

0

नालंदा में एक बार फिर बेकाबू ट्रक का कहर देखने को मिला है । तेज रफ्तार ट्रक ने जुगाड़ गाड़ी में टक्कर मारने के बाद दीवार से टकराया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है । जबकि एक की हालत गंभीर है ।

क्या है मामला
मामला चंडी थाना क्षेत्र के माधोपुर बाजार की है। जहां रविवार की रात तेज रफ्तार ट्रक ने जुगाड़ गाड़ी में टक्कर मार दिया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गयी। जबकि एक की हालत गंभीर है।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में शेखपुरा बस स्टैंड से छात्र का अपहरण, 4 निमोछिया किडनैपर गिरफ्तार, पूरी फिल्मी है कहानी

मृतकों की पहचान हुई
दोनों मृतकों की पहचान हो गई है । दोनों चंडी थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव के रहने वाले हैं। एक का नाम श्यामदेव यादव और दूसरे का नाम सुनील राम है। जबकि घायल का नाम देवेंद्र यादव है।

इसे भी पढ़िए-बिहारशरीफ में भारी बवाल, 50 से ज्यादा लोग घायल.. जानिए पूरा मामला

सवारी का कर रहे थे इंतजार
स्थानीय लोगों के मुताबिक ये लोग माधोपुर के समीप अपना वाहन खड़ा कर सवारी का इंतजार किया करते थे। रविवार की देर शाम भी ये लोग सवारी का इंतजार कर रहे थे। इसी बीच नूरसराय की ओर से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने गाड़ी में टक्कर मारते हुए पास के दीवार से जा टकराई।

इसे भी पढ़िए-बड़े खेल की तैयारी में RCP सिंह, धर्मगुरुओं से ताबड़तोड़ मुलाकात के मायने समझिए

अस्पताल पहुंचाया गया
स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से तीनों जख्मी को किसी तरह से गाड़ी से बाहर निकाला गया । जिसके बाद चंडी रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से बिहारशरीफ रेफर कर दिया। जहां डॉक्टरों ने दो लोगों को मृत घोषित कर दिया ।
जख्मी को बेहतर इलाज के लिए विम्स रेफर किया गया है ।

ट्रक चालक फरार
हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। चंडी के थानाध्यक्ष अभय कुमार ने बताया कि घटना के बाद चालक ट्रक फरार हो गया है। जबकि ट्रक को जब्त कर लिया गया है एवं पुलिस अग्रेतर कार्यवाई में जुट गई है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी बदले गए.. जानिए कहां किनका तबादला

बिहार सरकार ने 19 जिलों के भू-अर्जन पदाधिकारी का तबादला कर दिया है। जिसमें नालंदा,जहानाबाद…