Home हिलसा नालंदा में अगवा कर महिला की हत्या, कुएं में मिली लाश

नालंदा में अगवा कर महिला की हत्या, कुएं में मिली लाश

0

नालंदा जिला में अगवा कर महिला की हत्या कर दी गई है । महिला की लाश 27 दिन बाद एक कुएं से बरामद हुई है। 12 मार्च से महिला घर से गायब थी। जिसे लेकर महिला के पति ने मुकदमा दर्ज कराया था।

क्या है पूरा मामला
नगरनौसा थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव के केवाला खंधा में एक कुएं से महिला की सड़ी गली लाश मिली है। महिला की पहचान बलधा गांव के रहने वाले श्रवण कुमार चौधरी की पत्नी सुविधा देवी के रूप में की गयी है। महिला के परिजनों ने अपहरण कर हत्या करने का आरोप लगाया है। महिला 12 मार्च से गायब थी। 15 मार्च को पति ने गांव के ही रौशन कुमार, शैलेश गोप और ललन गोप के खिलाफ पत्नी को अगवा करने की एफआईआर करायी थी।

बदबू आने पर गांव वालों को हुआ अहसास
गांव वालों का कहना है कि खंधे में किसानों ने कुएं से निकलती बदबू का अहसास हुआ तो लोगों ने झांककर कुएं में देखा। जिसमें लाश होने का अहसास हुआ। गांववालों की सूचना पर चंडी इंस्पेक्टर दुर्गेश कुमार सिंह, नगरनौसा थानाध्यक्ष कमलेश कुमार, करायपरसुराय थानाध्यक्ष अवधेश कुमार, बीडीओ रितेश कुमार, सीओ सुरेश प्रसाद दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और कुएं से लाश बाहर निकलवाया। शव काफी खराब हालत में था। कपड़ों के कपड़ों और चूड़ी से महिला की पहचान हुई।

केस हटाने का था दबाव
मृतका के पति ने आरोप लगाया है कि 4 महीने पहले एक आरोपी ने पत्नी को गाड़ी से धक्का मार दिया था। विरोध करने पर बदमाशों ने पति-पत्नी के साथ मारपीट की थी। जिसके बाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसके बाद से ही आरोपी उनपर केस हटाने का दबाव दे रहे थे। इनकार किया तो 12 मार्च को खेत जाने के दौरान सुविधा देवी का अपहरण कर लिया और हत्या कर शव को कुएं में डाल दिया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In हिलसा

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …