Home हिलसा सड़क किनारे खड़े 3 युवकों को पिकअप वैन ने रौंदा, 2 की मौत

सड़क किनारे खड़े 3 युवकों को पिकअप वैन ने रौंदा, 2 की मौत

0

नालंदा में रफ्तार का कहर एक बार फिर देखने को मिला है । बेकाबू पिकअप वैन ने तीन युवकों को रौंदा डाला. जिसमें दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक की हालत गंभीर है. इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है.

क्या है पूरा मामला
हादसा बिहारशरीफ-दनियावां रोड पर धर्मपुर और माधोपुर के बीच हरगोरिया पुल के पास हुआ. बताया जा रहा है तीन युवक सड़क किनारे बाइक खड़ी कर आपस में बात कर रहे थे। तभी तेज रफ्तार पिकअप वैन ने तीनों युवकों को रौंद दिया। जिसमें दो लोगों की मौत हो गई जबकि तीसरे को गंभीर हालत में पीएमसीएच में भर्ती कराया गया.

इसे भी पढ़िए-दर्दनाक हादसा- ताश खेल रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, 7 की मौत

मृतकों की पहचान हुई
पुलिस ने दोनों मृतकों की पहचान कर ली है । एक की पहचान विधांशू उर्फ बिट्टू के तौर पर हुई है। विधांशू पटना जिला के दनियावां थाना के मुरेरा गांव के रहने वाले राजू पासवान का बेटा है. वहीं, दूसरे की पहचान आलोक भारती के रुप में हुई । जो चंडी थाना क्षेत्र के सिदुआरा गांव के रहने वाले दिनेश पासवान का बेटा है

इसे भी पढ़िए-नालंदा में रफ्तार का कहर, किराना दुकान में घुसा ट्रक

दोस्त को लिफ्ट देने के लिए रुका था
बताया जा रहा है कि विधांशू अपने फुफेरे भाई के आलोक के साथ बाइक से अपने गांव मुरेरा जा रहा था. तभी रास्ते हरगोरिया पुल के पास उसका दोस्त गौतम पैदल आते हुए दिखा. जिसके बाद वो बाइक खड़ी कर उससे बात करने लगा। वो गौतम को लिफ्ट देने के लिए रुका था. लेकिन इतनी ही देर में माधोपुर की ओर से पिकअप वैन मौत पर बनकर आई और तीनों को रौंदा डाला। जिसमें दो की मौत हो गई.

मृतक के परिजनों को मुआवजा
हादसे के बाद चंडी केअंचलाधिकारी राजीव कुमार वर्मा ने सिदुआरा गांव जाकर मृतक के परिजन को चार लाख का चेक दिया. साथ ही सांत्वना भी दी.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In हिलसा

Leave a Reply

Check Also

बिहार में कई जिलों के सिविल सर्जन बदले गए.. जानिए किनका कहां हुआ तबादला

बिहार चुनाव से पहले अफसरों के तबादले का सिलसिला लगातार जारी है. बिहार में कई डॉक्टरों का त…