Home खास खबरें कैसे कटी अनंत सिंह की जेल में पहली रात, किसने किया रात भर परेशान जानिए

कैसे कटी अनंत सिंह की जेल में पहली रात, किसने किया रात भर परेशान जानिए

0

बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक (Mokama MLA) अनंत सिंह (Anant Singh)पटना के बेउर जेल में बंद हैं. पटना के बेउर जेल (Beur Jail) की पहचान बिहार के सबसे बड़े और नामी जेल के तौर पर होती है और यहां कई दुर्दांत अपराधी बंद हैं. रविवार से अनंत सिंह (Anant Kumar Singh) को भी इसी जेल में जगह मिली और फिलहाल वो यहीं बंद रहेंगे. . जेल में अनन्त सिंह की नई पहचान कैदी नंबर 13617 है.

रात भर करवट बदलते रहे अनंत सिंह
जिस अनंत सिंह को मखमली चादर पर सोने की आदत थी. उनकी जेल में पहली रात कैसी गुजरी ये सब जानना चाहते हैं. तो आपको बता दें कि अनंत सिंह की जेल में पहली रात काफी कष्टकारी रही. वो पूरी रात गर्मी और मच्छर दोनों से परेशान रहे. जानकारी के मुताबिक अनंत सिंह ने जेल प्रबंधन से मच्छर भगाने वाली टिकिया की मांग की लेकिन उनको वो उपलब्ध नहीं कराया गया. अनन्त सिंह को पूरी रात नींद नहीं आई और वो करवट बदलते रहे

जेल में मिली है ये सुविधा
अनंत सिंह विधायक हैं ऐसे में उनको अन्य कैदियों से अलग कुछ विशेष सुविधाएं दी गई हैं. अनंत सिंह को जेल में एक चौकी, पंखा और चादर दिया गया. जबकि उनके लिए एक सेपरेट बाथरूम की भी सुविधा है . जेल में अनन्त सिंह की नई पहचान कैदी नंबर 13617 है.

मिले दो नए दोस्त
जेल में अनन्त सिंह को दो नए दोस्त मिले और दोनों के दोनों उन्ही की तरह राजनेता हैं. अनंत सिंह का जेल में पहुंचने पर आरजेडी के पूर्व विधायक राजबल्लभ यादव और आरजेडी के ही पूर्व सांसद विजय कृष्ण ने स्वागत किया. अनंत सिंह ने दिन में तो जेल का खाना खाने से इंकार कर दिया था और सिर्फ पानी पिया था लेकिन रात को उन्होंने अपने दोनों साथियों यानि विजय कृष्ण और राजबल्लभ यादव के साथ खाना खाया.

दिल्ली में किया था आत्मसमर्पण
आपको बता दें कि एके-47 (AK-47) प्रकरण में फरार चल रहे अनंत सिंह ने शुक्रवार को दिल्ली कोर्ट में आत्मसमर्पण किया था. जिसके बाद शनिवार को बिहार पुलिस दो दिन के ट्रांजिट रिमांड पर लेकर पटना आई थी. पटना से बाढ़ ले जाया गया था। जहां रविवार को कोर्ट में पेश किया गया था. बाढ़ कोर्ट ने अनंत सिंह को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया. जिसके बाद उन्हें पटना के बेउर जेल के डिवीजन वार्ड में रखा गया है. बताया जाता है कि अनंत सिंह पहले भी इस वार्ड में रह चुके हैं.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

चुनाव प्रचार के दौरान उम्मीदवार को गोलियों से भून डाला.. जानिए पूरा मामला

बिहार विधानसभा चुनाव में खून खराबे का दौर शुरू हो गया है. चुनाव प्रचार के दौरान बदमाशों ने…