कोर्ट कैंपस में पुलिस के सामने सुपारी किलर का मर्डर.. अपराधियों ने ठोंक दी 6 गोली..

0

बिहार में लॉ एंड ऑर्डर पर एक बार फिर सवाल उठा है । क्योंकि एक बार फिर कोर्ट कैंपस में घुसकर बदमाशों ने एक कुख्यात अपराधी की हत्या कर दी है । बदमाशों ने जिस वक्त वारदात को अंजाम दिया । उस वक्त उस अपराधी की सुरक्षा में 5 पुलिस वाले तैनात थे. लेकिन कोई भी पुलिस वाला उसे बचा नहीं पाया. दोनों बदमाशों ने पेशी के लिए आए बदमाश अभिषेक उर्फ छोटे सरकार की गोली मारकर हत्या कर दी । दोनों बदमाशों ने 6 राउंड गोली चलाई। गोली चलने से कोर्ट कैंपस में दहशत फैल गई।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में सड़क हादसा.. खाई में पलटी गाड़ी.. मौके पर 3 लोगों की मौत

वारदात के बाद मौका देखकर दोनों बदमाश भागने लगे, लेकिन वकीलों की मदद से पुलिस ने दोनों को दौड़ाकर पकड़ लिया.. जिसके पास से दो पिस्टल बरामद हुए हैं। खास बात ये है कि बदमाश जब फायरिंग कर रहे थे उस दौरान एक गोली खुद के पैर में भी लग गई.. जिससे वो घायल हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इसे भी पढ़िए-महेंद्र सिंह धोनी की याचिका पर पूर्व IPS को सज़ा.. जानिए क्या है पूरा मामला

बदमाशों ने कोर्ट कैंपस में जिस कैदी की गोली मारकर हत्या की । उसका नाम अभिषेक उर्फ छोटे सरकार है और वो बिहटा का रहने वाला था। अभिषेक उर्फ छोटे सरकार को सुपारी किलर भी कहा जाता था। पटना के पश्चिमी इलाके नौबतपुर, बिहटा, रानी तालाब थाना क्षेत्रों में उसका आतंक था।साथ ही कई हाईप्रोफाइल मर्डर के मामले भी आरोपी था। उसके ऊपर कुल 16 केस दर्ज थे। जिसमें 7 FIR सिर्फ बिहटा थाना में दर्ज था

इसे भी पढ़िए-नालंदा पुलिस कृपया ध्यान दें.. हिरण्य पर्वत पर प्रेमी जोड़े की हरकतों से परेशान हैं लोग

आपको बता दें कि ये पूरी वारदात पटना के दानापुर कोर्ट कैंपस में हुआ है। जहां बेऊर जेल में बंद अभिषेक उर्फ छोटे सरकार को पेशी के लिए पुलिस कोर्ट लेकर आई थी। इसी दौरान पहले से घात लगाए बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी।गोली लगने के बाद अभिषेक उर्फ छोटे सरकार को पुलिस आनन-फानन में पारस अस्पताल लेकर आई। जहां उसे मृत घोषित कर दिया । वारदात की सूचना मिलते ही मृतक के परिजन अस्पताल के बाहर जमा हो गए औऱ हंगामा करने लगे।

इसे भी पढ़िए-JEE पास युवक निकला बड़ा फ्रॉड.. नालंदा का युवक पटना में गिरफ्तार.. जानिए पूरा मामला

वारदात के वक्त मौके पर मौजूद चश्मदीदों के मुताबिक पुलिस जब आरोपी अभिषेक को कोर्ट कैंपस में लेकर आई तो कोई हथकड़ी नहीं लगी थी। जब बदमाशों ने उसे गोली मार दी तो पुलिस के जवान आनन-फानन में हथकड़ी लगा दी। पुलिस ने मौके से चार खोखा बरामद किया है। पूछताछ में सामने आया है कि एक हमलावर मुजफ्फरपुर का रहने वाला है। जबकि दूसरे से पूछताछ की जा रही है । साथ ही ये जानने की कोशिश की जा रही है कि उन दोनों को किसने भेजा था और मर्डर के पीछे क्या वजह थी ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका.. एक और विधायक का विकेट गिरा.. जानिए पूरा मामला

बिहार में महागठबंधन को एक और बड़ा झटका लगा है । पहले स्पीकर की कुर्सी गई.. फिर फ्लोर टेस्ट…