Home रोचक खबरें अजब प्यार की गजब कहानी: पति ने प्रेमी से करा दी पत्नी की शादी, गिफ्ट में दे दिया बेटा

अजब प्यार की गजब कहानी: पति ने प्रेमी से करा दी पत्नी की शादी, गिफ्ट में दे दिया बेटा

0

बिहार के भागलपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी की शादी किसी दूसरे युवक से करा दी. यही नहीं उस शख्स ने अपने ढाई साल का बच्चा भी अपनी पत्नी को उपहार के तौर पर सौंप दिया. इस शादी की चर्चा पूरे जिले में हो रही है. कई लोग इस शादी के गवाह भी बने.

मामला भागलपुर की खिरीबांध पंचायत के सालेपुर गांव का है. जहां एक शख्स अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रहता था. उसका एक ढाई साल का बेटा भी था. इसी दौरान किसी मामले में उस शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल जाना पड़ा. इसी बीच उस शख्स की पत्नी के संबंध मकान मालिक के बेटे मोनू से हो गए. बात इतनी बढ़ी के दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल हो गए.

जब महिला का पति जेल से छूटकर वापस आया तो पत्नी की करतूत उसके सामने आ गई. फिर अचानक उसने ऐसा फैसला लिया कि सुनकर अन्य लोग हैरान हो गए. उसने अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी मोनू के साथ कराने का मन बना लिया. फिर ग्राम पंचायत भवन में सरपंच पवन कुमार साह समेत कई लोगों की मौजूदगी में उसने दोनों की शादी करा दी.

उसने अपना ढाई साल का बेटा भी पत्नी और उसके प्रेमी को उपहार में दे दिया. बताते चलें कि अपनी पत्नी की शादी कराने वाले काजबलीचक निवासी युवक की शादी करीब 4 साल पहले गोड्डा जिला के एक गांव में हुई थी. उसके बाद वो सालेपुर आकर किराए के मकान में रहने लगा था. अब ये मामला पूरे जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने लोजपा ( LJP) को दिया बड़ा झटका..

बिहार में विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) का बिगुल बज चुका है. लेकिन सीट बंटवारे …