नवादा जा रही थी बारात.. रास्ते में दूल्हे की मौत..टाई ने ली जान!

0

एक बुरी और दुखद खबर बिहार के गया से आ रही है। जहां बारात पहुंचने से पहले ही दूल्हे की मौत हो गई। मौत की असली वजह उस टाई को बताया जा रहा है जो दूल्हे ने पहन रखी थी।

बारात पहुंचने से पहले हादसा
दरअसल, जिस स्कॉर्पियो गाड़ी से दूल्हा बारात लेकर जा रहा था। वो स्कॉर्पियो दूल्हन के गांव पहुंचने से पहले ही हादसे का शिकार हो गया। जिसमें दूल्हे की मौत हो गई. वहीं, दूल्हे के बहनोई समेत छह लोग जख्मी हो गए।

इसे भी पढ़िए-बिहार सरकार का बड़ा फैसला, BSTET पास अभ्यर्थी अब..

टाई ने ली जान
बताया जा रहा है कि हादसे के वक्त दूल्हा महेश यादव के गले में टाई पहन रखा था। जो किसी वजह से फंस गई थी। जिसकी वजह से टाई से उसकी गर्दन फंसी रही गई। जिससे दम घुटने से उसकी मौत हो गई।

इसे भी पढ़िए-नालंदा में सड़क हादसे में महिला की मौत.. भीड़ ने आरोपी युवक की पिटाई की

कहां से कहां जा रही थी बारात
दरअसल, गया जिला के फतेहपुर प्रखंड के चमरुचक गांव के रहने वाले चंद्र यादव के बेटे की बारात नवादा जिला के सिरदला प्रखंड के तारबरदाहा गांव के लिए निकली थी। लेकिन रास्ते में ही उनकी स्कॉर्पियो हादसे का शिकार हो गई। जिसमें दूल्हे की मौत हो गई। जबकि दूल्हे के दो बहनोई समेत 6 लोग जख्मी हो गए।

दोनों घरों में पसरा मातम
वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही लड़के और लड़की वाले के घर में कोहराम मच गया । घरवालों का रो-रो कर बुरा हाल है। उधर,. गांववाले बिना पोस्टमार्टम कराए ही शव को अपने गांव ले आए हैं। जिसकी वजह से पुलिस और गांववालों के बीच कहासुनी भी हुई है ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

नालंदा में रफ्तार का कहर.. बेकाबू ट्रक ने तीन युवकों रौंदा.. तीनों की मौत

नालंदा जिला में एक बार फिर तेज रफ्तार ने तीन युवकों की जान ले ली है । बताया जा रहा है कि ब…