मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली एम्स में भर्ती.. Get Well Soon मुख्यमंत्री जी !

0

इस वक्त एक बड़ी खबर दिल्ली से आ रही है । बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को देश के सबसे बड़े अस्पताल दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है । नीतीश कुमार के साथ उनके करीबी मंत्री संजय कुमार झा भी दिल्ली एम्स पहुंचे हैं।

आंख का होगा ऑपरेशन
दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को आंखों में समस्या है। इसके इलाज के लिए उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है । मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के आंखों का आज ऑपरेशन होना है । इसलिए उन्हें आज दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया है। उनके साथ बिहार सरकार के मंत्री संजय कुमार झा भी एम्स पहुंचे हैं।

कुछ दिन एम्स में रहेंगे सीएम
मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को दिल्ली एम्स के प्राइवेट वार्ड में भर्ती कराया गया है । उनके आंख का ऑपरेशन डॉ राज्यवर्धन आजाद करेंगे । बिहार सरकार के मंत्री संजय झा ने बताया है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार कुछ दिन के लिए दिल्ली एम्स में ही रहेंगे

इसे भी पढ़िए-नवादा जा रही थी बारात.. रास्ते में दूल्हे की मौत..टाई ने ली जान!

दिल्ली दौरे पर हैं मुख्यमंत्री
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन दिनों दिल्ली के दौरे पर हैं। बताया जा रहा है कि इस दौरान उनका प्रधानमंत्री मोदी से भी मिलने का कार्यक्रम है। साथ ही मोदी कैबिनेट के विस्तार पर भी चर्चा होनी है। ये भी बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री के बीच लोक जनशक्ति पार्टी में चल रहे ताजा विवाद पर भी चर्चा हो सकती है। माना ये भी जा रहा है कि जल्द है चिराग पासवान से उनका बंगला छीना जा सकता है। हालांकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इन चर्चाओं पर विराम लगाते हुए कहा था कि ये उनका एक निजी दौरा है और वो यहां आंखों का इलाज कराने आए हूं. उन्होंने ये बात भी कही थी कि इस दौरान पीएम मोदी से मुलाकात की कोई योजना नहीं है और यह प्रधानमंत्री पर निर्भर करेगा कि वह इसे (कैबिनेट विस्तार) कैसे और कब करते हैं. हमें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. चिराग पासवान के दावे पर मुख्यमंत्री ने कहा था कि लोक जनशक्ति पार्टी के विभाजन में उनकी कोई भूमिका नहीं है । ये उनका आंतरिक मामला है. वह (चिराग पासवान) प्रचार के लिए मेरे खिलाफ बोलते हैं. हमारा इससे कोई लेना-देना नहीं है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In खास खबरें

Leave a Reply

Check Also

जीजाजी के चक्कर में बुरे फंसे तेजप्रताप यादव.. विपक्ष ने बुरी तरह से घेरा.. जानिए पूरा मामला

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े और बिहार के वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव एक बा…