नालंदा में सड़क हादसे में महिला की मौत.. भीड़ ने आरोपी युवक की पिटाई की

0

नालंदा जिला में सड़क हादसे में एक महिला की मौत हो गई है। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी। गनीमत ये रही कि पुलिस समय से पहुंच गई । वर्ना युवक मॉब लिंचिंग का शिकार हो सकता था।

क्या हुआ हादसा
हादसा रहुई थाना क्षेत्र के काजीचक मोड़ के पास हुआ। जहां मोटरसाइकिल सवार युवक ने एक महिला को टक्कर मार दी। जिससे रिंकू देवी नाम की महिला की मौके पर ही मौत हो गई। रिंकू देवी रहुई थाना क्षेत्र के रामपुर गांव की रहने वाली थीं और वो अपने बेटे के साथ रहुई बाजार धान का बीज लाने के लिए जा रहीं थी। तभी तेज रफ्तार मोटरसाइकिल सवार में महिला को धक्का मार दिया जिससे बाइक के साथ महिला 15 मीटर दूर चली गईं। जिससे महिला की मौके पर मौत हो गई। और बेटा जख्मी हो गया।

इसे भी पढ़िए-बिहार में  BSTET पास अभ्यर्थियों को लेकर नीतीश सरकार का बड़ा फैसला..

लोगों युवक को जमकर पीटा
हादसे के बाद मौके पर ग्रामीण जुट गए और आरोपी बाइक सवार को पकड़ लिया। गांववालों ने बाइक सवार की जमकर पिटाई की। हालांकि इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को भीड़ के चंगुल से छुड़ाया और युवक को मॉब लिंचिंग होने से पुलिस ने बचा लिया।

मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा
गांव वाले मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने बिहटा सरमेरा फोरलेन को काजीचक के पास जाम कर दिया। घटनास्थल पर उग्र भीड़ को देखते हुए बिंद, भागनविगहा,वेना थाना पुलिस को बुला लिया गया। मुआवजे की राशि का आश्वासन देने के बाद ग्रामीणों को समझा-बुझाकर जाम को हटाया गया।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

बिहार में इंटर एग्जाम से आधे घंटे पहले मैथ्स का पेपर लीक ?.. जानिए कहां से लीक हुआ पेपर

बिहार में इंटर परीक्षा से पहले प्रश्न पत्र लीक होने की ख़बर आ रही है। आज पहले दिन मैथ्स की…