जयमाला स्टेज पर पहुंचा दु्ल्हन का प्रेमी, दूल्हे के हाथ से छीना जयमाला.. फिर क्या हुआ जानिए

0

दनियावां में शादी समारोह के दौरान अजीबोगरीब वाक्या देखने को मिला। जब जयमाला स्टेज पर जयमाल के वक्त अचानक दुल्हन का प्रेमी आ पहुंचा और दूल्हे के हाथ से जयमाल छीनकर प्रेमिका के गले में डाल दिया । जब तक बाराती समझ पाते तब तक प्रेमी ने दूल्हन की मांग भी भर चुका था। लेकिन इसके बाद जो हुआ उसकी कल्पना किसी ने नहीं की थी ।

क्या है मामला
मामला पटना जिला के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के एरई गांव की है । जब दूल्हा और दुल्हन के जयमाला के समय खगड़िया से आये प्रेमी ने दूल्हे के हाथ से जयमाला छीन कर दुल्हन बनी प्रेमिका के गले में डाल दिया और मांग में सिंदूर भी भर दिया.

मस्ती में थे बाराती
युवती के पिता ने उसकी शादी नवादा जिले के जवाहर नगर निवासी दिवाकर पांडेय के बेटे अक्षय कुमार के साथ तय की थी. सोमवार को बारात पूरे गांव का बैंड बाजे के साथ भ्रमण किया और रात 11 बजे बाद जयमाला की तैयारी हो रही थी.

अचानक स्टेज पर पहुंचा प्रेमी
जैसे ही लड़की जयमाला के समय स्टेज पर आयी और लड़का अक्षय कुमार हाथ में लिये जयमाला लेकर लड़की के सामने खड़ा हुआ, स्टेज के समीप बैठे खगड़िया से आये लड़की का प्रेमी स्टेज पर चढ़ कर दूल्हे अक्षय के हाथ से जयमाला छीन कर प्रेमिका के गले में डाल दिया और मांग में सिंदूर भी भर दिया. .

जम कर हुई पिटाई
इसके बाद बारातियों ने प्रेमी को पकड़कर जमकर पिटाई कर दी. दुल्हन प्रेमी को बचाने की प्रयास करने लगी। लेकिन बाराती मानने वाले कहां थे। जमकर युवक की धुनाई की। हालांकि इस बीच कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दे दी । पुलिस के पहुंचने के बाद लोगों ने प्रेमी को पुलिस के हवाले कर दिया

बाराती वापस लौटी
वहीं, वारदात के बाद बाराती बिना दुल्हन लिए वापस लौट गई। दूल्हा को समझ में नहीं आ रहा था कि अब वो क्या करे। उधर, लड़की पक्ष थाने में मौजूद था। लड़की वाले शादी को मानने के लिए तैयार नहीं थे। वहीं लड़का लड़की कह रहे थे कि दोनों ने शादी कर ली है । अब उन्हें सामाजिक प्रोटेक्शन दिया जाय। हालांकि बाद में मामला सुलझ गया ।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…