शराब की बड़ी खेप के साथ दो तस्कर गिरफ्तार.. बिहारशरीफ जा रहा था डिलीवरी करने

0

शराब तस्कर पूरी तरह से अब बेखौफ हो गए है। जिस प्रकार से गाड़ियों में शराब भरकर बिहार लाई जा रही है उसे देखने से यह प्रतीत होता है कि झारखंड की सीमाओं से लगने वाले चेक पोस्ट पर चेकिंग के नाम पर भद्दा मजाक किया जा रहा है। ऐसा हम इसलिए कह रहें है कि अमूमन गाड़ियों में तहखाने बनाकर शराब तस्कर इस अवैध कारोबार को अंजाम देने में लगे रहते हैं।

बुधवार को जिस प्रकार से बोलेरो गाड़ी में राजगीर पुलिस ने चेकिंग के दौरान भारी मात्रा में शराब पकड़ा है। उससे यह साबित होता है कि खुलेआम गाड़ियों में भरकर शराब बिहार लाई जा रही है। राजगीर पुलिस ने बुधवार को कुंडपर वाहन चेकिंग के दौरान एक बोलेरो गाड़ी से कार्टन में रखे गाड़ी के अंदर से 501 बोतल विदेशी शराब को बरामद किया एवं मौके से 2 धंधेबाजों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

राजगीर थाना अध्यक्ष दीपक कुमार ने बताया कि शराब झारखंड से लाई जा रही थी। गिरफ्तार धंधेबाज हजारीबाग का रहने वाला है। गाड़ी से 750 ml का 36 बोतल, 375ml का 321 बोतल, 180 ml का 144 बोतल, कुल 173.95 लीटर विदेशी शराब बरमाद किया गया है। शराब की डिलेवरी देने धंधेबाज बिहारशरीफ जा रहा था। वाहन चेकिंग के दौरान कुंड पर पुलिस ने तलाशी के दौरान शराब की खेप को पकड़ लिया, गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ चल रही है।

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In अपराध

Leave a Reply

Check Also

दुल्हनिया संग हनीमून मनाने चले तेजस्वी यादव.. आरजेडी में मचा है घमासान

तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री के साथ लंदन रवाना हो गए हैं। शादी के बाद ये उनकी पहली विदे…