Home रोचक खबरें पुलिस को आया फोन, HELLO! मैंने अपनी पत्नी को मार दिया है

पुलिस को आया फोन, HELLO! मैंने अपनी पत्नी को मार दिया है

0

100 नंबर पर पुलिस को एक ऐसा कॉल आया जिसे सुनकर कंट्रोल रुम में बैठे पुलिसवालों के होश उड़ गए। पहले तो पुलिसवालों को लगा कि कोई नशे में धुत्त होकर कॉल कर रहा है। लेकिन पुलिस जब मौके पर पहुंची तो भौंचक्क रह गई।

क्या है पूरा मामला जानिए

मामला दिल्ली के आदर्श नगर का है जहां एक पति ने अपनी पत्नी की सिलिंडर से पीट पीटकर कर हत्या कर दी और इसकी सूचना खुद पुलिस को फोन कर दिया. 24 साल की कविता अपने पति 26 साल के सुनील शर्मा के साथ रहती थीं. आरोपी सुनील और उसके तीन भाई परिवार के साथ आसपास रहते हैं. सुनील आजादपुर में पराठे की रेहड़ी लगाता है. दोनों की शादी 12 साल पहले हुई थी और दोनों की एक चार साल की बेटी है.

बीवी पर शक करता था पति

आरोपी सुनील को शक था कि उसकी पत्नी का एक युवक से संबंध है. इस वजह से दोनों में करीब डेढ़ महीने से आए दिन झगड़े चल रहे थे. सुनील को जिस युवक पर शक था, वह अकसर पड़ोस में आता-जाता था. डीसीपी असलम खान ने बताया कि देर रात तक दोनों के बीच इसी मसले पर झगड़ा हो रहा था. तभी भाई के यहां रह रही सुनील की मां आई और चार साल की बेटी को अपने साथ सुलाने के लिए ले गई.

सोते वक्त पत्नी का कत्ल

सुनील ने रात को 2 बजे सोती हुई पत्नी के सिर पर पांच किलो के सिलिंडर से लगातार वार कर उसका सिर पूरी तरह कुचल दिया. उसकी आवाज भी नहीं निकल सकी. इसके बाद सुनील ने रात को 2 बजके 20 मिनट पर पुलिस को कॉल किया और कहा कि मैंने अपनी पत्नी को मार दिया है. जानकारी के बाद जब मौके पर पुलिस पहुंची तो देखा कि बेड पर एक महिला खून से लथपथ पड़ी थी और उसके पास में ही छोटा सिलिंडर पड़ा था. पुलिस ने तुरंत महिला को नजदीकी अस्पताल भेजा जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीँ पुलिस ने हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है.

Load More Related Articles
Load More By Nalanda Live
Load More In रोचक खबरें

Leave a Reply

Check Also

विधान परिषद की 8 सीटों के लिए चुनाव का ऐलान.. जानिए कब क्या होंगे

बिहार विधानसभा के चुनाव की घोषणा के कुछ घंटों बाद ही बिहार विधान परिषद की खाली आठ सीटों के…